रामदास अठावले ने शिवेसना को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-इस पद से हो जाना चाहिए संतुष्ट
रामदास अठावले ने शिवेसना को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-इस पद से हो जाना चाहिए संतुष्ट
Share:

बीते दिनों हुए महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी -शिवसेना की जीत के बाद राज्य में मुख्यमंत्री और उप- मुख्यमंत्री पद की चर्चा जोरों पर है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) प्रमुख रामदास अठावले ने भाजपा पर निशाना साधा है. अपने बयान में उन्होंने कहा कि शिवसेना को आदित्य ठाकरे को उप- मुख्यमंत्री पद के लिए स्वीकार कर लेना चाहिए, हालांकि इसको भाजपा स्वीकार नहीं कर पाएगी. 

शाह ने कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, तीखें शब्दों में कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बताया कि अगले 5 सालों तक अब शिवेसना आदित्य ठाकरे को डिप्टी सीएम मान लेना चाहिए और मुख्यमंत्री पद के लिए देवेंद्र फडनवीस को मान होना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा- शिवेसना गठबंधन से जनता उनके साथ है. एनडीए को इस चुनाव में ज्यादा सीट नहीं मिल पाई इसके अलावा कहा कि भाजपा की तरफ से राज्य में मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार उतारने की बात कही जा रही है. 

इमरान खान के बदले सुर, कहा-पाकिस्‍तानियों मत करो जेहाद...

काफी समय से महाराष्ट्र में भाजपा-शिवेसना के गठबंधन के बाद से राज्य में मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री बनाने को लेकर बहस छिड़ी हुई है. इससे पहले शिवेसना ने अपने बयान में कहा था कि ढाई साल तक शिवेसना की तरफ से राज्य में मुख्यमंत्री पद पर रहेगा वहीं अगले ढाई साल तक के लिए भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री पद का दावेदार होगा. इसके बाद से ये बहस काफी गर्म हो गई थी. आपको बता दें कि भाजपा को इस विधानसभा चुनाव में 105 और शिवेसना को 56 सीटें मिली थी. इस पूरे विषय पर रामदास अठावले ने दोनों पक्षों से बात करने की बात कही है.

एथनाल को प्रतिबंध मुक्त करने की कवायद जारी, केंद्र ने उठाया ये कदम

मायावती ने केंद्र तथा उत्तर प्रदेश सरकार पर फोड़ा बम, लगाया बड़ा गंभीर

आरोपपाकिस्‍तान : बिलावल भुट्टो जरदारी ने दिवाली मनाने का अवसर देने के लिए इसn समुदाय को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -