सलमान की Race3 में सिद्धार्थ नहीं इस Actor की हुई गुपचुप एंट्री
सलमान की Race3 में सिद्धार्थ नहीं इस Actor की हुई गुपचुप एंट्री
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जो अपनी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है. सलमान खान अपनी इस फिल्म के साथ-साथ रेमो डिसूजा की एक और फिल्म 'रेस3' के चलते भी खासा सुर्खियों में बने हुए है. देखा जाए तो अभी फ़िलहाल रमेश तौरानी की 'रेस 3' फिलहाल काफी चर्चाओं में बनी हुई है. 'रेस' फ्रैंचाईज़ी के इस तीसरे भाग में स्टार कास्ट एक बड़ा मसला है. फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. कैटरीना कैफ को भी फिल्म में लेने की बातें चल रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि अब अनिल कपूर इस फिल्म में नहीं होंगे.

अब नई ख़बर ये है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं बल्कि आदित्य रॉय कपूर हो सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि मेकर्स को अब ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म में सलमान के साथ आदित्य रॉय कपूर अच्छे लगेंगे और अब वह उन्हें अप्रोच करने की कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर खबरें यह भी हैं कि रेस 3 में एक्ट्रेस के लिए कैटरीना कैफ को अप्रोच किया गया है.

और वह इसके लिए तैयार भी हो गई हैं लेकिन अब तक सलमान खान के अलावा किसी भी स्टार कास्ट के बारे में घोषणा नहीं की गई है. अभी फ़िलहाल सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -