अपनी नौकरानी संग इस एक्टर ने बनाए थे संबंध, इस एक्ट्रेस ने भी लगाए थे गंदे आरोप!

बॉलीवुड में अपनी विलेन वाली आँखों के चलते फेमस होने वाले अभिनेता आदित्य पंचोली आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज वह अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि आदित्य पंचोली नें फिल्मी करियर में विलेन बनकर सुर्खियां हांसिल की लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी के कारण अधिक सुर्ख़ियों में रहे. आदित्य पंचोली नें अपने करियर की शुरूआत साल 1986 में आई फिल्म सस्ती दुल्हन और मंहगा दूल्हा से की थी और इसके बाद उन्होनें कई हिट फिल्में भी दी. वहीं उनको सबसे ज्यादा शोहरत महेश भट्ट की फिल्म जख्मी जमीन से मिली, जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. आपको बता दें कि आदित्य के ऊपर रेप केस के संगीन आरोप लगे है और इसकी वजह से कबीर बेदी की बेटी अभिनेत्री पूजा बेदी नें उनसे रिश्ता तोड़ दिया था.

कहा जाता है उस समय आदित्य पर आरोप लगा था कि ''पूजा बेदी की गैरमौजूदगी में उन्होनें उनकी मेड से शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया था.'' इसी बात का जब पूजा को पता चला तो उन्होनें आदित्य पंचोली से रिश्ता तोड़ दिया. वह उस समय उनकी गर्लफ्रेंड थीं. वैसे आदित्य का नाम बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रानौत के साथ भी जुड़ा है। कहते हैं जब कंगना नें फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी उस समय आदित्य इंडस्ट्री में उनके मेंटर बने थे और आदित्य और कंगना की उम्र में करीब 20 साल का अंतर था लेकिन दोनों का नाम आपस में जुड़ गया. वहीं अलग होने के बाद कंगना ने आदित्य पंचोली पर कई आरोप लगाए थे और कहा था कि, ''आदित्य ने उनके साथ जबरदस्ती की और मारपीट भी की थी.''

आपको बता दें कि साल 2005 में आदित्य को अपने पड़ोसी पर हमला करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था और उन्हें अदालत ने 1 साल की कैद की सजा भी सुनाई गई थी लेकिन उन्हें जमानत मिल गई थी. इसी के साथ वह उस समय भी सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने अंडरवर्ल्ड के नाम का सहारा लेकर फिल्म त्रिमूर्ति के दौरान अनिल कपूर को धमकाया था और अनिल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी.

फ़िल्म निर्माण में उतरीं छपाक की अभिनेत्री, प्रोड्यूसर बन सिनेमा को नये आयाम दे रहीं दीपिका पादुकोण

Sab Kushal Mangal Review: बेहतरीन कॉमेडी के साथ इस फिल्म कुछ नहीं है कुशल मंगल

इस एक्ट्रेस को पीट-पीटकर संजय खान ने कर दिया था लहूलुहान, पसलियों में आ गया था क्रेक!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -