रानी मुखर्जी के लिए अपनी पत्नी को तलाक दे चुके हैं आदित्य चोपड़ा, घरवालों से की थी बगावत

May 21 2019 05:00 AM
रानी मुखर्जी के लिए अपनी पत्नी को तलाक दे चुके हैं आदित्य चोपड़ा, घरवालों से की थी बगावत

आप सभी को बता दें कि आज फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा आज 47 साल के हो गए. जी हाँ, आज उनका जन्मदिन है. आदित्य सोशल लाइफ से दूर रहते हैं और वह रानी मुखर्जी के पति हैं. आज आदित्य के जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे आदित्य और रानी की लव-स्टोरी, जो काफी रोमांचक है. आइए जानते हैं. आप सभी को बता दें कि आदित्य और रानी ने साल 2014 में इटली में शादी की और दोनों की अब एक बेटी आदिरा भी है. इसी के साथ रानी और आदित्य एक साथ कम ही नजर आते हैं और दोनों को बहुत कम साथ में स्पॉट किया जाता है. आपको पता हो रानी, आदित्य की दूसरी पत्नी हैं. जी हाँ, रानी से पहले आदित्य ने अपने बचपन की दोस्ट पायल मल्होत्रा से शादी की थी और खबरें हैं कि शादी के बाद दोनों छह महीने तक हनीमून पर थे और उन्होंने वर्ल्ड टूर की थी.

इसी के साथ आदित्य ने शादी के छह साल बाद पायल से तलाक ले लिया और रानी मुखर्जी से शादी कर ली. वहीं खबरें यह भी आईं थीं कि आदित्य के तलाक का कारण रानी मुखर्जी थीं. इसी के साथ आदित्य का परिवार भी रानी को ही तलाक का कारण मानता है. जी हाँ, आदित्य के पापा यश चोपड़ा नहीं चाहते थे कि आदित्य, पायल को तलाक दें और वो आदित्य और रानी के रिश्ते से भी खुश नहीं थे. पापा से नाराज होकर आदित्य घर छोड़ होटल में रहने लगे और अंत में यश चोपड़ा ने हार मान ली और वो दोनों के रिश्ते के लिए राजी हो गए. उसके बाद आदित्य और रानी ने शादी की.

आपको बता दें कि रानी खुद बता चुकीं हैं कि ''उन्होंने आदित्य के तलाक के बाद ही उन्हें डेट करना शुरू किया था.'' खबरें यह भी थीं कि रानी से शादी से पहले आदित्य और रानी दो साल तक लिव इन रिलेशन में रहे थे और उसके बाद दोनों ने शादी की. वैसे फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में बहुत खुश है.

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

शहरुख के बेटे संग चंकी की बेटी का वीडियो वायरल, कर डाला यह काम

भाईजान के बॉडीगार्ड करेंगे एक्टिंग, सामने आया वीडियो