अदिति राव हैदरी ने ट्रोलर्स को लेकर कही बड़ी बात
अदिति राव हैदरी ने ट्रोलर्स को लेकर कही बड़ी बात
Share:

फिल्म अभिनेत्री अदिति राव हैदरी आने वाले वक्त में फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में नजर आ सकती हैं। अदिति राव हैदरी का कहना है कि वह सोशल मीडिया ट्रोलर्स को दया की भावना से देखती हैं, क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि ये ट्रोलर्स अपनी जिंदगी में जरूर मुसीबतों का सामना कर रहे होते हैं और यही वजह है कि इस तरह के काम से वे अपने गुस्से कि भावनाओं को किसी और पर निकालते हैं।

अदिति राव हैदरी ने कहा कि जहा तक मुझे लगता है कि ट्रोलिंग एक वास्तविकता है जिससे आप भाग नहीं सकते हैं क्योंकि मेरा मानना है कि जो दूसरों को ट्रोल करते हैं वे अपनी निजी जिंदगी में जरूर किसी तरह की समस्या का सामना कर रहे होते हैं या, वे खुद को लेकर दुखी हैं या किसी और चीज को लेकर गुस्से में हैं इसलिए आपके पोस्ट पर वे अपने गुस्से को जाहिर करते हैं।

‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ इसी नाम से साल 2016 में आई हॉलीवुड फिल्म का रीमेक हैं जिसमे अदिति राव हैदरी की आगामी फिल्म की कहानी साल 2015 में आए ब्रिटिश लेखिका पाउला हॉकिन्स द्वारा लिखित उपन्यास पर आधारित है। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और रिलायन्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ साल 2020 में रिलीज होगी।

पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी पर प्रियंका को खुश करने के लिए निक जोनस कर रहे स्पेशल प्लान

लुक का पोल रिजल्ट में प्रियंका चोपड़ा ने कृति सैनन को दी मात

टिकट की कम कीमतों के साथ, "हॉउसफुल 4" का धमाका है बरकरार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -