लड़कियों के साथ छेड़छाड़, क्या हम जानवर बन चुके हैं?
लड़कियों के साथ छेड़छाड़, क्या हम जानवर बन चुके हैं?
Share:

आपको बता दे की जल्द ही बड़े परदे पर भोली सी सूरत वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी फिल्म 'भूमि' में नजर आने वाली है. अदिति फिल्म ‘भूमि’ में संजय दत्त की बेटी का किरदार निभा रही है. अदिति हैदराबाद के शाही परिवार से ताल्लुक रखती है. अदिति अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहली बार बनारस गयी थी. वहां शूटिंग करने के बाद अदिति बनारस के जीवन को नजदीक से देखना-समझना चाहती हैं. 2011 में सुधीर मिश्रा की फ़िल्म 'ये साली ज़िन्दगी' से फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अदिति राव हैदरी की आगामी फ़िल्म 'भूमि' की एक सीन की शूटिंग के दौरान बहुत अपमान महसूस किया."फ़िल्म में एक दृश्य है जिसमें मेरे किरदार के साथ दुर्व्यवहार या कह लीजिए महिला के विरुद्ध क्रूरता होती है.

मुझे बतौर अभिनेता कोई भी दृश्य करते समय कभी भी ऐसा महसूस नहीं हुआ. मैं ऑन और ऑफ एक्टर हूँ पर इस सीन में मेरे साथ बहुत बुरा होता है. इसे करते हुए मैं रो पड़ी मुझे बहुत अपमानजनक महसूस हो रहा था. इतनी ख़ौफ़नाक भावनाएं थी कि मैं उस दिन को याद भी नहीं करना चाहती."

वो आगे कहती है, "ऐसी भावनाएं आपको देश में हो रहे बुरी घटनाओं के बारे में सोचने पर विवश कर देती हैं. एक पत्रकार को अपनी राय रखने पर गोली मार देना. प्यार में दो लोगों को मार देना. महिलाओं के साथ रेप सिर्फ इसलिए की वो सड़क पर चल रही थीं. लड़कियों के साथ छेड़छाड़. हम जानवर बन चुके हैं? दिल कहां होता है, जब ऐसी क्रूरता करते हैं?"

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -