रामनवमी पर रिलीज हुआ प्रभास की 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, लुक देख फैंस हुए हैरान
रामनवमी पर रिलीज हुआ प्रभास की 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, लुक देख फैंस हुए हैरान
Share:

जाने माने मशहूर साउथ सुपरस्टार प्रभास ने एक बार फिर से अपनी कमर कस ली है। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर निरंतर ख़बरों में हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ कृति सेनन एवं सैफ अली खान मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। 'आदिपुरुष' के पोस्टर पहले भी रिलीज हो चुके हैं, मगर उसके कारण प्रभास और निर्माता दोनों को ही सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। 

वही अब रामनवमी के इस पावन अवसर पर प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स हैरान रह गए हैं। प्रभास ने कुछ वक़्त पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर आउट किया है तथा फिल्म की रिलीज तारीख भी बताई है। इस नए पोस्टर में प्रभास प्रभु श्री राम के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके पास एक तरफ माता सीता की भूमिका निभा रहीं कृति सेनन खड़ीं हुई हैं, जो सिम्पल साड़ी और शॉल ओढ़ें दिखाई दे रही हैं।

माथे पर बिंदी लगाए उनका ये लुक देखते ही बन रहा है। इसके अतिरिक्त उनकी दूसरी तरफ धनुष-बाण लिए लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे सनी सिंह भी इस लुक में बहुत ही जम रहे हैं। इस बिल्कुल नए पोस्टर में हनुमान भी हैं। प्रभास ने सुबह-सुबह इस पोस्टर को जारी करके अपने प्रशंसकों को रामनवमी की बधाई दी। आते ही ये पोस्टर सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पोस्टर को साझा करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, 'मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम, जय श्री राम'। वही इस पावन अवसर पर प्रभास की इस फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद प्रशंसक खुशी से झूम उठे हैं। 

प्रेग्नेंसी को लेकर मोनालिसा ने किया ये बड़ा खुलासा

निया के कातिलाना लुक ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

'मुझे जबरदस्ती ज्ञान मत दो...', आखिर किस पर भड़की राखी सावंत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -