आदिल खान एफसी गोवा में जल्द से जल्द होंगे शामिल

Jan 23 2021 03:43 PM
आदिल खान एफसी गोवा में जल्द से जल्द होंगे शामिल

इंडियन इंटरनेशनल लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के बाकी सत्रों के लिए भारतीय अंतरराष्ट्रीय आदिल खान शुक्रवार को एफसी गोवा से हैदराबाद एफसी में शामिल हो गए। टीम ने हैदराबाद एफसी से ऋण पर खान के हस्ताक्षर की घोषणा की है।

एफसी गोवा में शामिल होने के बाद, आदिल खान ने कहा, "गोवा से होने के नाते, एफसी गोवा एक ऐसा क्लब है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है, और आखिरकार इस कदम के लिए परिस्थितियां बिल्कुल सही थीं। उन्होंने आगे कहा-" मैं केवल नहीं हूं मेरे गृहनगर क्लब में जा रहा है, लेकिन यह देश के सबसे बड़े क्लबों में से एक है और उनका ट्रैक रिकॉर्ड यह सब दर्शाता है। गोयन होने के नाते, एक टीम में पूर्व में एक समान शैली के साथ खेलना और खिलाड़ियों को जाना जाता है, मेरा मानना ​​है कि मैं टीम पर एक वास्तविक चिह्न बना सकता हूं। मैं एफसी गोवा शर्ट पहनने का इंतजार नहीं कर सकता। "

एफसी गोवा के फुटबॉल निदेशक रवि पुसुर ने भी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, "हम एफसी गोवा में आदिल को बोर्ड पर लाने के लिए खुश हैं। वह एक खिलाड़ी है जो एक सिद्ध वंशावली के साथ आता है और टीम में अपने नेतृत्व गुणों को भी जोड़ देगा। मुझे यकीन है कि वह एक संपत्ति होगी। टीम सत्र की दूसरी छमाही में और एशिया में हमारी पहली साहसिक यात्रा में जा रही है। "मिडफील्ड के साथ-साथ बैकलाइन में दोनों को खेलने की क्षमता के साथ, 32 वर्षीय गौरव की बैकलाइन में गहराई और गुणवत्ता दोनों शामिल हैं। 
 

'आरआरआर' की रिलीज डेट हुई लीक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इनके लिए दुल्हनियां चाहिए, आपकी नजर में कोई हो तो बताना

दक्षिणी फिलीपींस में महसूस हुए भूकंप के झटके, 7.0 की आंकी गई तीव्रता