इस मुस्लिम एक्टर ने की मस्जिद को कोविड हेल्थकेयर फैसिलिटी में तब्दील करने की मांग

May 18 2021 12:36 PM
इस मुस्लिम एक्टर ने की मस्जिद को कोविड हेल्थकेयर फैसिलिटी में तब्दील करने की मांग

भारत में कोरोनावायरस की दूसरी लहर तबाही मचा रही है। ऐसे में अब इस वायरस ने तेजी से लोगों की जान लेना शुरू कर दिया है। एक दिन में ही हज़ारों मौतें हो रहीं हैं। इस मुश्किल समय में आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स और कई कम्यूनिटीज भी लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। आप जानते ही होंगे सोनू सूद एक ऐसा अभिनेता हैं जो काफी समय से लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीँ उनके साथ ही कई सितारे भी कैंपेन में जुड़े हैं और लोगों तक ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर दवाएं पहुंचा रहे हैं।

वही सिख कम्यूनिटी ने भी अपने गुरुद्वारे को कोविड-19 हेल्थकेयर सेंटर में तब्दील किया है। लेकिन सभी नहीं, बल्कि कुछ गुरुद्वारों में ही ऐसा किया गया है। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर आदिल हुसैन ने भी इस दौरान एक मांग की है। हाल ही में आदिल हुसैन ने ट्वीट कर यह इच्छा जताई है कि मस्जिद भी कोविड-19 हेल्थकेयर फैसिलिटी में तब्दील हो जाए, जिसमें कोई भी कम्यूनिटी का व्यक्ति आकर अपना इलाज कर सके। उसे ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया हो सके। आप देख सकते हैं आदिल ने अपने ट्वीट में लिखा है, "मस्जिद भी कोविड हेल्थकेयर फैसिलिटी में तब्दील हो सकती है। हर कम्यूनिटी के लोगों को उसमें आने की अनुमति मिल सकती है। दवाएं और ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ सभी जरूरत की चीजें मुहैया हो सकती हैं। जैसे की कई जगह के गुरुद्वारे कर रहे हैं। सिख कम्यूनिटी का मैं आभारी हूं कि वह मुश्किल घड़ी में लोगों के काम आ रहा है और हमेशा से आता रहा है। इंसानियत के प्रति और क्या सर्विस हो सकती है?"

अब इस समय आदिल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि फिल्म 'जासूस विजय', 'कमीने', 'इश्किया' और 'एजेंट विनोद' में आदिल हुसैन ने छोटे-छोटे किरदार निभाए हैं लेकिन आज वह लाखों दिलों में बसे हुए हैं।

नेहा कक्कड़ ने मनाया अपने मम्मी-पापा की एनिवर्सरी का जश्न, तस्वीरें वायरल

कोरोना काल के बीच शिल्पा ने दिया सकारात्मक रहने का मन्त्र

कोरोना से जंग तेज़, अलग-अलग वैरिएंट्स की निगरानी के लिए 17 लैब खुलेंगी