Birthday Special : अध्ययन फिल्मो में नही बना पाये अपनी जगह
Birthday Special : अध्ययन फिल्मो में नही बना पाये अपनी जगह
Share:

मशहूर हास्य अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने आज 28 बसंत पूरे कर लिए हैं। आज ही के दिन 13 जनवरी 1988 को उनका मुंबई में जन्म हुआ था. उन्होने हाल-ए-दिल नामक फ़िल्म से बॉलीवुड में एंट्री की. अध्ययन, शेखर सुमन और अलका सुमन के पुत्र हैं. अध्ययन ने फेमस बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन द्वारा निर्देशित और कुमार मंगत द्वारा निर्मित हाल-ए-दिल से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया लेकिन उन्होने अपनी पहचान 2009 में प्रदर्शित इमरान हाशमी और कंगना रनोट द्वारा अभिनीत फ़िल्म 'राज़ 2' से बनाई.

 हालांकि समालोचकों ने उनके इस फिल्म में अभिनय को बहुत नहीं सराहा. उनके अभिनय को न बुरा कहा और न ही अच्छा. इसके बाद महेश भट्ट की फ़िल्म जश्न्न में लीड रोल निभाने का मौका मिला. यह फिल्म पिछली फिल्मों से बेहतर थी लेकिन बहुत अधिक झंडे नहीं गाड़ पाई. इसके बाद 2013 में उन्होने अजय देवगन की फिल्म हिम्मतवाला में अभिनय किया, जिसका भी खास रिस्पोंस नहीं मिला.

पिछले साल शेखर सुमन ने अपने बेटे अध्ययन को BMW कार तोहफे में दी थी. इस कार को लेकर अध्ययन बहुत खुश थे. शेखर ने अपने बेटे को यह कार उनकी फिल्म 'राज थे मिस्ट्री' रिलीज होने के पहले दी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -