गिरफ्तार होते ही बीमार पड़े पार्थ चटर्जी, अधीर बोले - भतीजे को बचाने के लिए मंत्रियों की बलि दे रहीं ममता
गिरफ्तार होते ही बीमार पड़े पार्थ चटर्जी, अधीर बोले - भतीजे को बचाने के लिए मंत्रियों की बलि दे रहीं ममता
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शिक्षकों की भर्ती घोटाले में राज्य के उद्योग मंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव पार्थ चटर्जी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम और पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने उनसे दूरी बना ली है। अभी तक अपने मंत्री की गिरफ्तारी पर TMC का कोई आधिकारिक बयान भी नहीं आया है। वहीं, तबियत ख़राब होने की बात कहने पर गिरफ्तार पार्थ चटर्जी को जोका स्थित ISI हॉस्पिटल ले जाकर उनकी मेडिकल जांच कराई गई।

अस्पताल से निकलने के बाद पार्थ चटर्जी ने कबूल किया कि उन्होंने नेत्री के साथ संपर्क करने का प्रयास किया था, मगर संपर्क नहीं हो सका। बता दें कि 27 घंटे की पूछताछ के बाद मंत्री और TMC नेता पार्थ चटर्जी को ED ने अरेस्ट कर लिया है। उसके बाद तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि पार्टी पूरी स्थिति पर नजर रख रही है। फिलहाल इस मामले पर वह कोई बयान नहीं देंगें। पार्टी किसी अन्य के कृत्य की जिम्मेदारी नहीं लेगी। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी का अर्पिता चटर्जी के साथ कोई ताल्लुक नहीं है।

भतीजे को बचाने के लिए मंत्री को मरवा रहीं ममता:-

वहीं, दूसरी तरफ, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बंगाल कांग्रेस इकाई के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी के भतीजे (TMC सांसद अभिषेक बनर्जी) को बचाने के लिए मंत्रियों की बलि दी जा रही है। जब से ED ने भतीजे से पूछताछ की थी। उसी से उन्हें इसकी जानकारी मिल रही थी। दीदी ने पार्थ दा को डूबा दिया है। एक चोर (कुणाल घोष) दूसरे चोर पर बयान दे रहा हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार एक उद्योग में बदल चूका है और यह उद्योग ममता बनर्जी ने स्थापित किया है। 

'राजनीति में आना चाहता था, लेकिन...', CJI रमना ने किया अपने जीवन का बड़ा खुलासा

'बंगाल में चोर मचा रहे शोर..', शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर हमलावर हुई भाजपा

देश में कब लागू होगी समान नागरिक संहिता ? सरकार ने संसद में दिया स्पष्ट जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -