ऐश्वर्या राय को दर्शकों नें बुढिया कह कर संबोधित किया
ऐश्वर्या राय को दर्शकों नें बुढिया कह कर संबोधित किया
Share:

नई दिल्ली: आपको ये सुनकर अजीब लगा होगा की कोई ऐश्वर्या को बुढिया कैसे कह सकता हैं. जबकि वो तो अभी भी इतनी यंग दिखती हैं. तो हम आपकों बता दे की. ऐश्वर्या नें अपनी आने वाली फिल्म  के लिए ऐसा मेकअप किया था जिसकी वजह से उनकी उमर ज्यादा दिख रही थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय पाकिस्तानी जेल में यातनाएं झेलने वाले भारतीय कैदी सरबजीत सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म 'सरबजीत' में काम कर रही हैं इसमें ऐश्वर्या सरबजीत की बहन का किरदार निभा रही हैं जिसे वास्तविक दिखाने के लिए ऐश्वर्या नें मेकअप किया हुआ था और चश्मा भी लगाया हुआ था. जिससे उनकी उमर ज्यादा दिख रही थी. जब ऐश्वर्या दिल्ली के इंडिया गेट में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी तभी दर्शकों में से कुछ लोगो नें ऐश्वर्या को बुढिया कहकर संबोधित किया.

इससे ऐश्वर्या नाराज तो नही हुई बल्कि वो खुश हो गई क्यूंकि वो बिलकुल अपने किरदार के अनुरूप ही लग रही थी. गौरतलब हो की अभी एक मार्च को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने फिल्म ‘सरबजीत’ का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी किया था. इस फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म सरबजीत के जीवन पर आधारित होगी जिनकी पाकिस्तान के जेल में साथी कैदियों के हमलें से मृत्यु हो गई थी .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -