लखनऊ एटीएस राजेश साहनी की आत्महत्या पर संशय
लखनऊ एटीएस राजेश साहनी की आत्महत्या पर संशय
Share:

लखनऊ: कल लखनऊ एटीएस एडिशनल एसपी राजेश साहनी ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या की खबर मिलते ही एटीएस मुख्यालय में सनसनी फैल गई. अब राजेश साहनी की एटीएम हत्या पर संशय पैदा हो गया है. राजेश साहनी के परिचित लोगों का कहना है कि मामला संदिग्ध है, क्योंकि कल ही उनकी विवाह के सालगिरह पर उनको बधाई दी, लोगों ने कहा वो काफी खुश लग रहे थे, सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थे और इस तरह का  फैसला नही कर सकते. उनके हिसाब से मामले की हत्या के एंगल से भी जांच होनी चाहिए.

उत्तर प्रदेश एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड के एडिशनल एसपी के पद पर कार्य कर रहे थे.  इस खबर की पुष्टि एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने की है. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.  राजेश साहनी1992 बैच के आईपीएस अधिकारी थे. राजेश साहनी का नाम उत्तर प्रदेश पुलिस के काबिल अधिकारियों में सुमार है. हाल ही में हाल ही में राजेश साहनी के नेतृत्व में उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक एजेंट को गिरफ्तार किया गया था.  राजेश साहनी ने  ही ISIS के खुरासान मॉड्यूल का खुलासा किया था.घटना स्थल से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

एटीएस मुख्यालय में दोपहर लगभग एक बजे के आस-पास गोली चलने की आवाज सुनाई  देने के बाद पुलिसकर्मी जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि वहां राजेश साहनी का शव पड़ा था. इससे पहले एटीएस प्रमुख हिमांशु रॉय ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. हिमांशु रॉय ने ये कदम  कैंसर की बीमारी से परेशान होकर  उठाया  था.  

 

कैराना: उपचुनावों में प्रचार करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने मोदी

वृद्ध की हवस का शिकार हुई 6 वर्षीय मासूम

यूपी पुलिस का एनकाउंटर अभियान, 2 और अपराधी धराए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -