यूपी पुलिस का एनकाउंटर अभियान, 2 और अपराधी धराए

नॉएडा: सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेशानुसार उत्तर प्रदेश में अपराधियों का एनकाउंटर जारी है, इसी कड़ी में सर्चिंग अभियान चलाते हुए नॉएडा में पुलिस की मुठभेड़ बदमाशों से हो गई, जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए और गिरफ्तार कर लिए गए. पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से  एक देसी पिस्तौल, एक देसी कट्टा और एक मोटरसाइकिल बरामद की है, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों की पहचान चीनी उर्फ आजाद और आस मोहम्मद के रूप में की है. पुलिस की जाँच में सामने आया है कि आस मोहम्मद एक बार पहले भी डकैती के मामले में जेल जा चुका है. इस पहले पुलिस को अपने मुखबिर द्वारा संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस एनआईबी चौकी के पास पुलिस नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस ने वहां एक बाइक पर दो संदिग्धों को देखा और उन्हें रुकने का इशारा किया.

लेकिन वे भागने लग तब तो पुलिस का शक और यकीन में बदल गया और पुलिस उनका पीछा करने लगी, तभी बदमाशों ने बचने के लिए डी पार्क के पास पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर दी, जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस के जवानों ने भी गोलियां चलाई, जिसमे दोनों अपराधी घायल हो गए. पुलिस ने पहले दोनों अपराधियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन, गोली लगी होने के कारण डॉक्टर ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया. फ़िलहाल दोनों अपराधी दिल्ली में भर्ती हैं. 

यूपी के पूर्व मंत्री ने कहा- अल्लाह से नाराज हैं योगी

सनकी खूनी बीजेपी खंजर मार रही है- शिवसेना

योगी बोले, गन्ना मुद्दा है, लेकिन जिन्ना ....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -