दिल्ली में नशेड़ियों ने की दरिंदगी की सारी हदें पार, महिला को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म
दिल्ली में नशेड़ियों ने की दरिंदगी की सारी हदें पार, महिला को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म
Share:

नई दिल्ली: कनॉट प्लेस के होटल शांगरी-ला में असम की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का केस देखने को मिला है। आरोपियों ने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया और विक्टिम को भी जबरन शराब पिलाई। घटना 18 सिंतबर की है। कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने एक महिला सहित 6 अपराधियों पर केस दर्जकर एक को हिरासत में ले लिया है। जिस कमरे में वारदात हुई कथित तौर पर वह किसी सांसद के नाम पर लिया गया था। हालांकि नई दिल्ली जिला पुलिस इससे मना कर रही है। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक 27 वर्षीय पीड़िता फिलहाल साकेत क्षेत्र में रहती है। उसका पति राजस्थान में निवास करता है। पीड़िता ऑनलाइन टिकट बुक करती है और टूरिस्ट गाइड का काम करती है। उसने इलज़ाम लगाया कि शेख सराय, मालवीय नगर निवासी ठेकेदार मनोज शर्मा ने उसे कम ब्याज दर पर 18 लाख रुपये देने के लिए कहा था। 7 लाख रुपये दे दिए थे और शेष 11 लाख देने के लिए 18 सितंबर की शाम होटल शांगरी-ला में आने के लिए कहा। जब वह वहां पहुंची तो अपराधी और उसके साथी उसे होटल के कमरे में ले गए।

वहां उसे जबरन शराब पिलाई गई और फिर 5 लोगों ने बारी-बारी से रेप किया। अपराधियों ने भी शराब पी रखी थी। घटना स्थल पर मौजूद आरोपी महिला ने उसकी कोई  मदद नहीं की। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पीड़िता ने घटना के वक्त होटल प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी। वारदात के उपरांत आरोपियों ने उसे रात करीब एक बजे साकेत स्थित उसके घर छोड़ दिया।

अगले दिन पीड़िता जांच कराने सफदरजंग हॉस्पिटल पहुंची और रात 8 बजे पुलिस को जानकारी के दी। शिकायत दर्ज करने के उपरांत पुलिस ने आरोपी मनोज शर्मा को हिरासत में ले लिया। सामूहिक रेप, मारपीट व रास्ता रोकने का केस दर्जकर आरोपी ठेकेदार मनोज शर्मा को हिरासत में लिया जा चुका है। अन्य अपराधी भी हाई प्रोफाइल हैं। सभी एक-दूसरे को जानते हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

अयोध्या में 'मक्का' की तर्ज पर बनेगी मस्जिद ! नहीं होंगे गुम्बद और मीनार

मौसम विभाग ने लगाया अनुमान, दिल्ली में इस दिन हो सकती है भारी बारिश

बिहार चुनाव से पहले ही हुई सौगातों की बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -