द केरला स्टोरी की सफलता पर बोली- अदा शर्मा लोगों के दिलों को छू रही है फिल्म
द केरला स्टोरी की सफलता पर बोली- अदा शर्मा लोगों के दिलों को छू रही है फिल्म
Share:

'द केरल स्टोरी' इस वक़्त बॉक्स ऑफिस पर राज करती हुई दिखाई दे रही है। 'पठान' के उपरांत यह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली दूसरी हिंदी मूवी है। बॉक्स ऑफिस पर लगे हुए 18 दिन और विवादों के बावजूद मूवी अभी भी दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित करने का काम कर रही है। मूवी की कहानी केरल की 32,000 हिंदू महिलाओं को जबरन इस्लाम में परिवर्तित करने के अपने संदिग्ध दावे पर विवादों में फंस गई थी। लेकिन फिर भी दर्शक इसे देखने बड़ी उत्सुकता से सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर इसके निर्माता इस वक़्त इसकी सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। इस बीच अदा शर्मा ने भारतीयों को उनके प्यार के लिए आभार व्यक्त कर दिया है।

पश्चिम बंगाल में मूवी पर प्रतिबंध और तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स मालिकों का मूवी को प्रदर्शित करने से इनकार के बावजूद भी 'द केरल स्टोरी' बुलेट की रफ्तार सेआगे बढ़ रही थी। मूवी में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा भी मूवी की रिलीज के साथ ही सुर्खियां बटोरने लगी थीं। अदा मूवी को लेकर लगातार अपने विचार साझा भी कर रही है। इसके साथ ही अभिनेत्री 'द केरल स्टोरी' को मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए भी फैंस को धन्यवाद कहने का कोई कम नहीं छोड़ रही है। इसी क्रम में हाल ही में अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दर्शकों के लिए संदेश लिखा है।

अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म को 'एक बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर' बनाने के लिए इंडियन पब्लिक को बधाई देते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने यह भी साझा किया कि उन्होंने थिएटर में अपनी मूवी देखने के लिए बंगाल से असम जाने वाले लोगों का वीडियो भी देखा है। मूवी की कुछ फोटोज शेयर करते हुए अदा ने लिखा, 'भारतीय जनता को बधाई! आप सभी को बधाई, जिन्होंने होर्डिंग्स लगाए, पेंटिंग की, वीडियो पोस्ट किए, प्रचार किया, राज्यों में यात्रा की, थिएटर में टीकेएस देखने के लिए बंगाल से असम तक बस में सफर किया। आपकी मूवी द केरल स्टोरी एक बड़ी ब्लॉकबस्टर है, अपनी सफलता में मुझे शामिल करने के लिए धन्यवाद।'

पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर बनने जा रही है फिल्म, इस डायरेक्टर ने किया ऐलान

ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन को लेकर रणबीर कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा

आखिर शाहरुख़ खान की चैट में ऐसा क्या था ? जिसे सार्वजनिक करने पर समीर वानखेड़े को हाई कोर्ट ने लगाई फटकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -