पहली फिल्म रही सुपरहिट लेकिन फिर भी फ्लॉप हो गईं अदा शर्मा
पहली फिल्म रही सुपरहिट लेकिन फिर भी फ्लॉप हो गईं अदा शर्मा
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में धमाल मचा चुकीं अदा शर्मा का आज जन्मदिन है। अदा ने बहुत कम फिल्मों में काम किया है लेकिन वह अपनी स्टाइलिश तस्वीरों से लेकर अपने नए-नए वीडियो के लिए चर्चाओं में रहती हैं। अदा का जन्म तमिल ब्राह्मण परिवार में 11 मई 1989 को मुंबई में हुआ था। अदा के पिता का नाम एसएल शर्मा है जो मर्चेंट नेवी में कार्यरत हैं। वहीँ उनकी माँ एक पारंगत क्लासिकल डांसर हैं और इसी के चलते अदा भी बहुत दमदार तरह से क्लासिकल डांस कर लेती हैं। अदा के डांस के वीडियो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं।

अदा ने अपने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म 1920 से की थी। यह फिल्म एक भूतिया फिल्म थी और इस फिल्म में अदा ने बहुत बेहतरीन किरदार निभाया था। इस फिल्म में आलोचकों ने उनकी भूमिका को मिली जुली प्रतिक्रिया दी थी। फिल्म ने भी बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा-खासा कारोबार किया था। केवल यही नहीं बल्कि अदा को इस फिल्म के तहत फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अदाकारा का नामंकन भी मिला था। इस फिल्म के बाद अदा खूब मशहूर हुईं लेकिन फिर भी वह बॉलीवुड में कोई खास जगह नहीं बना पाईं।

हॉरर फिल्म करने के बाद वह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म हम हैं राही कार के में नजर आयीं और उनकी यह फिल्म बुरी तरह असफल साबित हुई। इस फिल्म के बाद अदा ने फिल्म हसी तो फंसी में काम किया। इस फिल्म में अदा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा नजर आये थे लेकिन उनकी यह फिल्म भी अच्छी नहीं रही। इस तरह फिल्मों में काम कर जब अदा कोई अच्छा मुकाम नहीं हासिल कर पाईं तो वह तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा की तरफ चली गईं और आज वह तेलुगु जगत की बेहतरीन अदाकारा बन चुकीं हैं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

टीकाकरण पर केंद्र ने दाखिल किया हलफनामा, सुप्रीम कोर्ट से कहा- हस्तक्षेप न करें

बेंगलुरु: लाश जलाने के लिए कम पड़े 7 श्मशान, अब ग्रेनाइट खदान में किया गया अंतिम संस्कार का इंतज़ाम

खान चाचा: नवनीत कालरा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, अग्रिम जमानत याचिका दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -