खान चाचा: नवनीत कालरा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, अग्रिम जमानत याचिका दाखिल

May 10 2021 12:37 PM
खान चाचा: नवनीत कालरा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, अग्रिम जमानत याचिका दाखिल

नई दिल्ली: ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर की ब्लैक मार्केटिंग के आरोपित बिजनेसमैन नवनीत कालरा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। दूसरी तरफ कालरा ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की है। अदालत मंगलवार (11 मई 2021) को इस पर सुनवाई करेगा। कोर्ट ने कालरा की याचिका पर दिल्ली पुलिस से जवाब तलब किया है। साथ ही उसे किसी तरह की अंतरिम राहत देने से मना कर दिया है।

इससे पहले पुलिस के हाथ कालरा की ऑडियो क्लिप लगी थी, जिसमें वह खान मार्केट के अपने दोस्तों के साथ ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर को लेकर बातचीत करते पाया गया था। नवनीत कालरा को यह कहते सुना गया था कि उसके ऊपर ‘काफी अधिक दबाव’ है और वह सभी कॉल्स का जवाब नहीं दे सकता। क्लिप में वह कह रहा है, “मेरे पास 2 लाख कॉल्स हैं। इसलिए मैं हर किसी के पर्सनल सवालों का जवाब नहीं दे सकता हूँ। आपको कौन सा मॉडल (ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर) भेजा गया है, इसकी डिटेल्स मैसेज में दी गई है। मैं खान मार्केट के लोगों को उनके उपयोग के लिए प्रति व्यक्ति एक मशीन दे सकता हूँ।”

बता दें कि कालरा के दिल्ली में तीन रेस्टोरेंट हैं, जहाँ बीते शुक्रवार को छापा मारकर पुलिस को 524 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर मिले थे। दिल्ली पुलिस ने रविवार को जानकारी दी थी कि कारोबारी नवनीत कालरा गिरफ्तारी के डर से फरार हो गया है। उसने अपने मोबाइल भी बंद कर रखा है। ‘खान चाचा’ रेस्टॉरेंट से 96 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर बरामद किए जाने के बाद सील कर दिया गया था। भाजपा ने आरोप लगाया था कि इस रेस्टोरेंट का मालिक नवनीत कालरा ही है।

वैक्सीन लगवाने पहुंची दिव्या खोसला कुमार ने उतारा मास्क, अब हो रहीं ट्रोल

क्या कोरोना वैक्सीन पर से हटेगा GST? वित्त मंत्री सीतारमण ने दिया जवाब

महाराष्ट्र में 100 का पार हुआ पेट्रोल का दाम, जानें क्या है आज का भाव