अनु की अदा है सबसे जुदा....
अनु की अदा है सबसे जुदा....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित सिंगरों में शुमार हमारे अनु मलिक जिनके बारे में हमे यह तो अच्छे से पता ही है की वह बॉलीवुड के एक दिग्गज सिंगरों में शुमार है लेकिन क्या आपको अनु मलिक के घर की एक खूबसूरत मोहतरमा के बारे में पता है. नही न तो जनाब आपको इसके बारे में भी बता ही देते है. वैसे भी देखा जाए तो 90's के सिंगर अनु मलिक ने अपनी आवाज की बदौलत देशभर में अपनी एक अलग ही खास पहचान को बनाई है.

अब उनकी दोनों बेटियां पिता के नाम को वर्ल्डवाइड रोशन करने को तैयार हैं. अनु की यह दोनों ही बेटियां भी काफी खूबसूरत है जिनके नाम है अनमोल और अदा, अनु मलिक जो की अंजु से शादी के बंधन में बंधे है व अपने पिता की राह पर चलते हुए बड़ी बेटी अनमोल ने भी सिंगिंग को अपना करियर बनाया है. जबकि छोटी बेटी अदा की दिलचस्पी फैशन की दुनिया में है.

अभी तो वैसे भी अनु की यह छोटी बिटियां न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं. 21 वर्षीय अदा फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. वे न्यूयॉर्क के पर्सन स्कूल ऑफ डिजाइन से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं. साथ ही साथ अदा के बारे में आपको यह भी बता दे की अदा ने पिछले साल उन्होंने न्यूयॉर्क फैशन वीक में अपने डिजाइन्स शो-केस किए थे. अदा सोशलमीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -