जानिए कब जारी होगा 'बेल बॉटम' टीज़र, जासूस के किरदार में नज़र आएँगे खिलाड़ी कुमार
जानिए कब जारी होगा 'बेल बॉटम' टीज़र, जासूस के किरदार में नज़र आएँगे खिलाड़ी कुमार
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में उन्होंने लंदन में शूटिंग पूरी कर ली है, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया। वहीं फिल्म 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। भले ही फिल्म को रिलीज होने में पूरे 6 महीने शेष हैं, लेकिन बेल बॉटम की टीम ने ये फैसला लिया है कि वे अक्टूबर के पहले सप्ताह में ही फिल्म का टीजर जारी कर देंगे।

बताया जा रहा है कि फिल्म का टीजर 1 मिनट लंबा होगा। वहीं टीजर को इतनी जल्दी जारी करने का आइडिया फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और अक्षय कुमार का ही था। वहीं एक साल में कम से कम 4 से 5 मूवीज करने वाले अक्षय कुमार लॉकडाउन के कारण पिछले लंबे समय से फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। किन्तु काम पर वापस लौटने के बाद अक्षय ने इतना काम किया कि उन्होंने बॉलीवुड में एक नया रिकॉर्ड ही स्थापित कर दिया। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन में ही आरंभ हुई और लॉकडाउन में ही पूरी भी हो गई।

वहीं देखा जाए तो ऐसा करने वाली 'बेल बॉटम' विश्व की पहली मूवी बन चुकि है। बता दें कि पहले अक्षय दिन में 8 घंटे काम करते थे किन्तु अब काफी दिनों तक घर पर बैठने के कारण उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल कर ली है। यही कारण है कि उन्होंने बेल बॉटम की शूटिंग इतनी जल्दी पूरी कर ली। 

गांधी जयंती पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज हुआ केस, बोली पायल घोष- ''अब न्याय की आशा है...''

आमिर खान ने फिल्म 3 इडियट्स को लेकर कहा- 44 की उम्र में किया था कॉलेज स्टूडेंट का रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -