टीवी शो उतरन की 'इच्छा' नजर आई सुन्दर रेड अंतरंग वस्त्र में....
टीवी शो उतरन की 'इच्छा' नजर आई सुन्दर रेड अंतरंग वस्त्र में....
Share:

वैसे तो छोटे परदे की अभिनेत्रियाँ कई बार ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हेरोइनो को पीछे छोड़ देती है और अपनी ख़ूबसूरती के जलवे हर जगह बिखेरती है. हॉटनेस के मामले में तो छोटे परदे की एक्ट्रेसेस भी कुछ कम नहीं है. हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी चर्चा में है.

टेलीविज़न जगत की 'इच्छा' अब यह नाम सुनकर तो आप समझ ही गए होंगे न. हम बात कर रहे है एक्ट्रेस 'टीना दत्त' की जो सीरियल 'उतरन' से पॉपुलर हुई थीं. उन्होंने इस सीरियल में 'इच्छा' का किरदार निभाया था बस जभी से टीना को इच्छा के नाम से जाना जाता है. उतरन के बाद से टीना अब तक किसी टीवी सीरीज में नजर नहीं आई है.

वैसे इन दिनों टीना काफी चर्चे में है. दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी और हॉट पैंट के एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में रेड लिपस्टिक, गॉगल और हैट में टीना काफी सुन्दर नजर आ रही है.

टीना की यह फोटो उनके टीवी वाली इमेज यानि इच्छा की इमेज से बिलकुल ही उलटी है. टीवी पर इच्छा एक संस्कारी और साधारण लड़की है और इस तस्वीर में टीना काफी बोल्ड नजर आ रही है. इसलिए टीना के फैंस को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है.

इंस्टाग्राम पे फोटो शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन लिखा है कि,, '#sundaymusings #selflove #highonlife #tinaadattaa'.

शो उतरन के बाद टीना 'कॉमेडी सर्कस' में लोगों को हंसाती हुई नजर आई थी साथ ही वह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 7' में भी नजर आ चुकी हैं. टीना 5 साल की उम्र से टीवी पर काम कर रही हैं. कुछ समय उन्होंने फिल्मों में भी काम किया जिसमे टीना हीरोइन की बहन के तौर पर कई फिल्मों में नजर आईं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी एक्टर 'नमन शॉ' इसी साल शादी रचा लेंगे

'कसौटी ज़िन्दगी की' की कोमोलिका फिर छाने वाली है टीवी स्क्रीन्स पर...

ऐश्वर्या के साथ अनिल नहीं बल्कि यह हीरो फिल्म 'फैनी खान' में रोमांस करते नजर आएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -