पोर्न स्टार रह चुकी सनी नहीं छोड़ेंगी एडल्ट काम
पोर्न स्टार रह चुकी सनी नहीं छोड़ेंगी एडल्ट काम
Share:

पॉर्न फिल्मो से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री सनी लियोन अभी भी एडल्ट कारोबार से जुडी हुई है. "जिस्म-2" से बी टाउन में एंट्री करने वाली सनी लियोन सेक्स टॉयज जैसी एडल्ट प्रॉडक्ट्स ऑनलाइन बेचने वाली कंपनी आईएमबेर्शम की बतौर ब्रैंड ऎंबैसेडर है. पहले भी सनी इस कंपनी की ब्रैंड ऎंबैसेडर रह चुकी हैं. फिल्म एक पहेली लीला में काम करने वाली सनी लियोनी ने पिछले दिनों यह कहा था कि वह बॉलीवुड में एक्सपोज नहीं करना चाहतीं, बल्कि अपनी एक्टिंग का दम दिखाना चाहती हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि पिछली दुनिया से अब उनका कोई संबंध नहीं रहा.

लेकिन खबर मिली है कि सेक्स टॉयज जैसी चीजों पर बेस्ड राज अरमानी की इस कंपनी के साथ सनी ने अपना अग्रीमेंट फिर से एक बार रिन्यू किया है. खबर के अनुसार, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले इस कंपनी के साथ सनी की डील 10 हजार डॉलर में हुई थी, जबकि लेटेस्ट रिन्यूअल की बात करें तो हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में छाने के बाद सनी ने यह डील अब करीब 2 करो़ड रूपए पर साईन की है.

कंपनी के फाउंडर अरमानी को सनी की इस कीमत से कोई शिकायत नहीं और वे यह रकम सनी को देने के लिए भी तैयार हैं. अरमानी अटलांटा और यूएस में बैठकर इंडिया में अपना यह बिजनस चला रहे हैं. अरमानी का कहना है कि 2,500 से 4,000 की कीमत वाले इन सेक्स टॉयज की डिमांड बॉलीवुड, अधिकारियों के अलावा दिल्ली और मुंबई के में काफी ज्यादा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -