लो... अब असली न सही तो नकली सुनील ग्रोवर को ही देखकर मजे ले लीजिये
लो... अब असली न सही तो नकली सुनील ग्रोवर को ही देखकर मजे ले लीजिये
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा काफी चर्चा में रहा. भले ही दोनों ने ही एक दूसरे से दूरिया बना ली हो, लेकिन सुनील और कपिल के किरदारों की लोकप्रियता आज भी हर किसी को प्रभावित करती है. और इसी लोकप्रियता के कारण सुनील का किरदार 'PIDHUPAJI' एक बार फिर टीवी स्क्रीन्स पर नजर आने वाला है.

वैसे कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा के शो को एक तरफ करते हुए सोनी टीवी पर नया शो 'द ड्रामा कंपनी' लांच किया गया था. इस शो में कपिल के शो की पुरानी टीम अली असगर,सुगंधा मिश्रा भी दिखाई दे रहे हैं. और अब शो में सुनील का 'PIDHUPAJI' का किरदार सुगंधा मिश्रा निभाती हुई नजर आएँगी. इस बात की जानकारी खुद सुगंधा ने सोशल मीडिया पर दी है.

सुनने में तो यह भी आया था की सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा बनेंगे लेकिन सुनील ने कपिल के शो के साथ कृष्णा के इस शो से भी दूरिया बना ली है. आखिर क्यों सुनील ने इस शो के लिए कहा न....

चलिए आपको बता ही देते है कि सुनील ने आखिर इस शो के लिए क्यों मना कर दिया था. दरअसल ड्रामा कंपनी के सभी कॉमेडियन के साथ सुनील को भी इस शो में शामिल होने का प्रस्ताव आया था लेकिन सुनील ने इसके लिए मना कर दिया था. इसकी एक वजह कपिल और कृष्णा के बीच हुए पुराना विवाद भी हो सकता है. तब भी सुनील हर वक़्त अपने दोस्त कपिल के साथ खड़े रहे थे. खबर तो यह भी थी की सुनील को लेकर चैनल एक नए शो की प्लानिंग कर रहा है.

शायद सुनील को इन दिनों फिल्मो की तलाश है वह खुद अब कुछ अच्छा करने की तलाश में है इसलिए शायद सुनील अब खुद को किसी शो में बांधना नहीं चाहते है. वैसे सुनने में तो आया है है कि सुनील को इन दिनों काफी शो मिल रहे है जिनके जरिये वह फिर से लाइमलाइट में आ सकते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नच बलिये-3 के विनर आमिर अली आज मना रहे अपना 40 वां जन्मदिन

बड़े अच्छे लगते है के स्टार आज मना रहें है अपना 43वां जन्मदिन

बिगबॉस में इसलिए नहीं दिखेंगी पुरानी अंगूरी भाभी जानिए वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -