पिछले 6 सालों से अवार्ड ना मिलने पर इस एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी
पिछले 6 सालों से अवार्ड ना मिलने पर इस एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में बॉलीवुड में दिए जाने वाले अवार्ड्स पर भी नाराजगी जताई है। इसी के साथ ही सोनाक्षी ने कहा है कि 'आज तक उन्होंने किसी से काम नहीं मांगा है।' जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान, सोनाक्षी ने अपने करियर से जुड़ी बड़ी बातों के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि, 'उनकी फिल्मों को जैसी सफलता मिलनी थी, वैसी मिली नहीं। फिल्म 'दबंग' को छोड़कर उनकी कोई भी फिल्म फैंस को इतनी पसंद नहीं आई।' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि सोनाक्षी को अभी तक कोई बड़ा बॉलीवुड पुरस्कार नहीं मिला है और इस पर सोनाक्षी ने बात की। उन्होंने कहा कि, 'आमिर खान और कंगना जैसे अभिनेताओं ने साबित कर दिया है कि बेहतरीन काम करने वालों को बॉलीवुड में अवार्ड्स नहीं मिलते।'

इसी के साथ आगे सोनाक्षी ने कहा है कि, 'मुझे इन अवार्ड्स में कोई दिलचस्पी भी नहीं है। आप के अच्छे काम के बाद लोगों का जो प्यार मिलता है, वही असली पुरस्कार है। यदि आप किसी के दोस्त है, इसलिए आपको अवार्ड दिया जाता है, तो मुझे ऐसा पुरस्कार नहीं चाहिए।' आप सभी को बता दें कि सोनाक्षी को फिल्म 'लुटेरा' के लिए साल 2014 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया था और 'दबंग' के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला लेकिन पिछले 6 सालों से सोनाक्षी को एक भी पुरस्कार नहीं मिला है और इसी बात से वह नाराज हैं।

शाहरुख खान की सास को भरना पड़ेगा 3 करोड़ का जुर्माना, जाने क्या है मामला

जाह्नवी कपूर ने पैपराजी से पूछा सवाल, तो मिला मजेदार जवाब

कियारा के साथ रोमांस कर रहे थे कार्तिक, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -