कियारा के साथ रोमांस कर रहे थे कार्तिक, वीडियो हुआ वायरल
कियारा के साथ रोमांस कर रहे थे कार्तिक, वीडियो हुआ वायरल
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन ने राजस्थान के जयपुर में अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके साथ ही कार्तिक की एयरपोर्ट से फोटोज सामने आई थीं और उन्होंने वीडियो शेयर कर शूटिंग के बारे में बताया भी था. वहीं फिल्म भूल भुलैया 2 की पूरी टीम जोर-शोर से शूटिंग में लगी हुई है और अब इस फिल्म के सेट्स से नया वीडियो सामने आया है. वहीं ये वीडियो कार्तिक आर्यन और उनकी हीरोइन कियारा आडवाणी के रोमांटिक डांस नंबर का है. इस वीडियो में आप कियारा को कार्तिक की बाहों में देखेंगे.

इसके साथ ही कार्तिक, कियारा को उठाकर घुमाते हैं और फिर दोनों एक दूसरे की आंखों में खो जाते हैं. वहीं जब शॉट खत्म होता है तो दोनों एक दूसरे से दूर होते हैं. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक ने शेरवानी पहनी है तो वहीं कियारा ने लहंगा चोली पहना हुआ है. इसके अलावा वीडियो को देखकर लगता है कि दोनों की पर्दे पर केमिस्ट्री अच्छी हो सकती है.  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक सोशल मीडिया पर जयपुर के अपने शूट से फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले वे राजस्थान की सर्दी से खुदको बचाते नजर आए थे.भूल भुलैया ही नहीं कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म लव आज कल से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया है. 

वहीं इस वीडियो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेमिमा रॉड्रिक्स, फिल्म लव आज कल के गाने हां मैं गलत पर डांस कर रही हैं. ऐसे में उनके साथ ऑफ ड्यूटी सिक्योरिडी गार्ड भी डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'मेरी फेवरेट क्रिकेटर ने हां मैं गलत गाने पर जबरदस्त परफॉर्म किया. कप जीतकर घर आना जेमी. और पॉपुलर डिमांड के मुताबिक सिक्योरिटी जी को बॉलीवुड ले आओ. इसके अलावा 'भूल भुलैया 2 की बात की जाए तो ये 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है. अक्षय की फिल्म 1993 में आई मलयालम फिल्म मणिचित्राताजु का रीमेक थी, जिसे डायरेक्टर प्रियदर्शन ने बनाया था. वहीं कार्तिक की भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बाजमी कर रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू भी अहम किरदार निभाएंगी. भूल भुलैया 2, इस साल 31 जुलाई को रिलीज हो सकती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

'कैथी' के हिंदी रिमेक में अजय देवगन दिखाएंगे अपना जलवा, जानिये रिलीज डेट

रात-दिन शूटिंग कर रही है फातिमा सना शेख, यह है बड़ा कारण

गे कैरेक्टर के बाद अब इस किरदार से फैंस को हसाएंगे आयुष्मान खुराना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -