अभिनेत्री श्रुति सहित 3 लोग गिरफ्तार
अभिनेत्री श्रुति सहित 3 लोग गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : छोटे पर्दे पर अपने जलवे  बिखरने वाली अभिनेत्री श्रुति उल्फत एक बड़ी मुसीबत में फस गई है. कुछ समय पहले उन्होंने अपना एक विडियो कोबरा सांप के साथ शेयर था. जिसके बाद अब उन्हें वन विभाग ने गिरफ्तार कर लिया. वही उनके साथ एक और अभिनेत्री सहित दो प्रोडक्शन मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है. इन सभी पर वन्य जीव अधिनियम के उल्लंघन करने का आरोप लगा है.

एक हिंदी न्यूज़ चेन्नल के अनुसार, मुंबई प्रादेशिक विंग के वन अधिकारियों ने कुछ पशु कार्यकर्ताओं की शिकायत पर मामला दर्ज किया. यह वीडियो अक्टूबर 2016 में सीरियल 'नागार्जुन' के प्रमोशन के लिए बनाया गया था. वही अभिनेत्री श्रुति ने इस विडियो को सोशल मीडिया शेयर किया जिसके बाद यह विडियो वायरल हो गया.

वही प्रोडक्शन टीम का कहना है कि ये कोबरा स्पेशल इफेक्ट्स से बनाया गया है और ये जीवित सांप नहीं है. जिस पर वन अधिकारियों का कहना है कि पहले सोशल मीडिया से वीडियो डाउनलोड किया गया और उसके बाद कलिना फॉरेंसिक लैब भेजा गया. जिसके बाद 17 जनवरी आई रिपोर्ट में यह साबित हो गया कि सांप असली था. रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री को नोटिस जारी हुआ है, और एक प्राथमिक अपराध रिपोर्ट (POR) दायर की.

ये भी पढ़े -

तैमूर के लिप्स पर जब प्रियंका ने किया कमेंट तो 'बेबो' ने दिया ये जवाब

'फिल्लोरी' के लिए 'भूतनी' हुई खुश.....

मोनालिसा अपने पति के साथ बिता रही वक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -