अभिनेत्री समीरा रेड्डी हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
अभिनेत्री समीरा रेड्डी हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कोरोनावायरस की दूसरी लहर से बुरी तरह से पीड़ित है। हाल ही में, कई हस्तियों सकारात्मक परीक्षण किया है और घर खुद को एक एहतियाती कारण के रूप में संगरोध है। अभिनेत्री समीरा रेड्डी जो मुंबई में नहीं हैं और पिछले आधे साल से गोवा शिफ्ट हो गई हैं, उन्होंने पॉजिटिव टेस्ट किया है।

अभिनेत्री समीरा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह आमतौर पर अपने फिटनेस रीलों और वीडियो साझा करती रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने पिछले साल लॉकडाउन के बाद हमेशा सकारात्मकता फैलाते हुए देखा है। वह अपने अनुयायियों, विशेष रूप से महिलाओं को प्रेरित करने के लिए जो कुछ भी चारों ओर चला जाता है के साथ खुश रहने के लिए देखा गया था, आंतरिक खुशी है कि वे क्या जरूरत है। एक समीरा ने लंबे समय तक फिल्मों में काम नहीं किया है और अपने परिवार के साथ गोवा शिफ्ट हो गई हैं। वह अपने पति, अपने दो छोटे बच्चों और सास के साथ जुलाई 2020 में गोवा चली गई। 

इंडस्ट्री की बात करें तो कोरोना की दूसरी लहर पिछले साल की तुलना में ज्यादा खतरनाक साबित हुई है। सोनू सूद, अर्जुन रामपाल जैसे अभिनेताओं ने हाल ही में सकारात्मक परीक्षण किया और आधिकारिक हैंडल पर इस खबर का खुलासा किया।

आलिया संग रोमांस करते दिखेंगे पार्थ समथान, आने वाली है नयी फिल्म

फैंस के इंतज़ार का वक़्त हुआ ख़त्म, रिलीज़ हुआ अर्जुन और रकुल प्रीत का नया गाना

वरुण धवन ने जब बच्ची को नहीं खिलाया केक तो वीडियो हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -