आलिया संग रोमांस करते दिखेंगे पार्थ समथान, आने वाली है नयी फिल्म
आलिया संग रोमांस करते दिखेंगे पार्थ समथान, आने वाली है नयी फिल्म
Share:

टीवी के पॉपुलर एक्टर पार्थ समथान को जल्द ही आप बेहतरीन फिल्म में देखने वाले हैं। जी हाँ, वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और इस दौरान उनके साथ नजर आएंगी आलिया भट्ट। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में इस बारे में पुष्टि हो चुकी है। पार्थ ने खुद बताया है कि उनकी डेब्यू फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। हाल ही में एक्टर ने बताया कि इस साल वह अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग तैयार करेंगे।

आप सभी ने पार्थ को 'कैसी ये यारियां' में माणिक का और 'कसौटी जिन्दगी की 2' में अनुराग का किरदार निभाते हुए देखा होगा और अब वह फिल्मों में भी बेहतरीन किरदार निभाने वाले हैं। वैसे पार्थ ने यह भी खुलासा किया कि अभी फिल्म प्री-प्रोडक्शन में है। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'बतौर आउटसाइडर उनके लिए बहुत बड़ा अवसर है और इसे वह गंवाना नहीं चाहते।' इसी के साथ पार्थ ने आगे कहा कि 'मैं इस फिल्म में अपना सौ प्रतिशत देना चाहता हूँ और उम्मीद करता हूं कि सब कुछ ठीक हो।'

खबरें हैं कि उनकी और आलिया की आने वाली फिल्म का नाम 'पिहरवा' है। फिल्म की कहानी भारत-चीन युद्ध के दौरान शहीद हुए बाबा हरभजन सिंह की कहानी के आसपास घूमती दिखाई देगी। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि पार्थ समथान को पिछले दिनों कोरोना हो गया था। वहीँ आलिया भट्ट भी बीते दिनों ही कोरोना संक्रमित पाईं गईं थीं। वैसे दोनों फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे।

फैंस के इंतज़ार का वक़्त हुआ ख़त्म, रिलीज़ हुआ अर्जुन और रकुल प्रीत का नया गाना

इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट सवाई भाट की बिगड़ी तबीयत, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

आज है चैत्र नवरात्रि का छठा दिन, पढ़िए माँ कात्यायनी की कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -