साउथ अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने 'पावरी' अंदाज में किया योगा, यहां देंखे ये मजेदार वीडियो

साउथ अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने 'पावरी' अंदाज में किया योगा, यहां देंखे ये मजेदार वीडियो
Share:

सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली पाकिस्तानी इन्फ्लुएंसर दानानीर मोबिन इन दिनों सबसे अधिक सुर्ख़ियों में है। उनकी खुमारी सभी के सिर इस कद्र चढ़ी है कि हर कोई उनके पावरी स्टाइल को फॉलो करने में लगा हुआ है। वही अब इस सूचि में नया नाम अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह का भी जुड़ गया है। दरअसल उन्होंने हाल ही में ‘पावरी’ मीम पर एक वीडियो शूट किया है किन्तु इसे उन्होंने योगा का ट्विस्ट दिया है। रकुल का ये वीडियो अब बड़ी रफ़्तार से लोकप्रिय हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुलप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो साझा किया है। उसमें वह अपने योगा इंस्ट्रक्टर के साथ ‘पावरी’ सांग पर योगा करती दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो में रकुलप्रीत सिंह के अतिरिक्त उनकी इंस्ट्रक्टर अनुष्का को भी योगा करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को साझा करते हुए रकुल ने लिखा, ‘यह मैं हूं, यह अनुष्का है एवं यह यामोटो ‘पावरी’ हो रही है तथा इस प्रकार हम पार्टी कर रहे हैं।’ साथ ही इस वीडियो के साथ उन्होंने यशराज मुखाते का रीमिक्स गाना भी साझा किया है। 

आपको बता दें कि रकुलप्रीत सिंह शीघ्र ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में दिखाई देगी। इसके अतिरिक्त रकुल अजय देवगन एवं अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मे डे’ में भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। रकुलप्रीत सिंह कई मूवीज में कार्य कर चुकी है। रकुल सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव है तथा अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियो साझा करती रहती है। जो कि बहुत वायरल भी होते हैं। ड्रग मामले में नाम आने के पश्चात् पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाई गई रकुलप्रीत सिंह अब शीघ्र फिल्मों में दिखाई देने वाली है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिज़ी है।

RRR के बाद इस फिल्म में नजर आऐंगे जूनियर एनटीआर, साथ होगी ये अभिनेत्री

'सीता: द इनकारनेशन' का हुआ शानदार ऐलान, बाहुबली के ये स्टार्स आएंगे नजर

ऑस्कर्स की लिस्ट में इस साउथ सुपरस्टार ने बनाई जगह, ट्विटर पर हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -