एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 'क्वांटिको' की टीम को सिखाई हिंदी
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज इंटरनेशनल लेवल पर अपना एक अलग मुकाम बना चुकी हैं। इन दिनों वे अमेरिकी शो 'क्वांटिको' की टीम को हिंदी सिखाने में व्यस्त है। प्रियंका 'क्वांटिको' की पूरी टीम को हिंदी सीखा रही हैं। 

ख़बरों के मुताबिक, अभिनेत्री ने ट्विटर पर एक शॉर्ट विडियो अपने फैन्स के लिए शेयर किया है। इस विडियो में 'क्वांटिको' की पूरी टीम हिंदी बोलते नजर आ रही है। 

एमजे की बेटी का खुलासा, माइकल जैक्सन कहते थे वो लोग मुझे मार डालेंगे

इस विडियो में उन्होंने कहा है, 'हम उत्साहित हैं कि 'क्वांटिको' टेलिविजन चैनल स्टार वर्ल्ड पर मंगलवार को स्थानांतरित कर दिया गया।' वीडियो में जेक मैकलॉघलिन, यास्मीन अल मसरी और जोहना ब्रेडी जैसे सितारे शामिल हैं। साथ ही उन्होंने कहा, 'हम आ रहे हैं।' बता दें कि 'क्वांटिको' का दूसरा सीजन एक सीजन ब्रेक के बाद दोबारा से आ रहा है। भारत में इस शो का प्रसारण स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर होता है।
 
मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा की इंटरनेशनल ख्याति बढ़ती जा रही है। हाल ही उन्हें पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड 2017 में फेवरिट ड्रामेटिक टीवी ऐक्ट्रेस का पुरस्कार दिया गया था। अपने इस पुरस्कार को उन्होंने 'क्वांटिको' की टीम को समर्पित किया है। प्रियंका चोपड़ा का यह दूसरा पीपुल्स चॉइस पुरस्कार था, क्योंकि उन्होंने पिछले साल 'क्वांटिको' के लिए नए टीवी धारावाहिक की श्रेणी में पसंदीदा ऐक्ट्रेस का पुरस्कार हासिल किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -