पति निक को इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ खुलासा
पति निक को इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ खुलासा
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्ट्रेस के निकनेम हैं और सभी बहुत प्यारे होने के साथ ही साथ काफी लोकप्रिय भी हैं. इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि करीना कपूर का निकनेम बेबो है और बात करें करिश्मा कपूर की तो उनका निकनेम लोलो है. ऐसे ही कई सेलेब्स के नाम है यानी निकनेम हैं जो समय समय पर सुर्खियों में आते रहते हैं. अब बात करें प्रियंका चोपड़ा की तो उनके निकनेम में मिमि, पिग्गी चोप्स शामिल हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका के पति निक जोनस का क्या नाम है?

जी हाँ, दरअसल इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है. हाल ही में खुलासा हुआ है कि प्रियंका चोपड़ा निक जोनस को बाबू नाम से बुलाती हैं क्योंकि बीते दिनों निक जोनास ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने बाबू नाम का जिक्र किया और प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर निक की पोस्ट पर कमेंट किया कि, ''हैप्पी ऑलमोस्ट एनिवर्सरी बाबू.''

वहीं प्रियंका चोपड़ा के इस कमेंट को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं और इस पर वह अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आनेवाले 2 दिसंबर, 2019 को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने जा रहे हैं और प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पिछले साल हुई थी. दोनों ने जोधपुर के एक पैलेस में 30 नवबंर को मेहंदी, 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी और 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे और उसकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई थी.

'मर्दानी 2' के लिए सेंसर बोर्ड और फिल्ममेकर्स को मिला कानूनी नोटिस

पंजाबी कुड़ी यामी गौतम ने इस कन्नड फिल्म से की अपने करियर की शुरूआत

लाखो के डॉग्स अपने साथ रखते हैं प्रतीक बब्बर, पिता से नफरत के कारण छोड़ दिया था सरनेम लगाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -