मौनी रॉय जल्द ही छोटे पर्दे के इस शो में आएगी नज़र

मौनी रॉय जल्द ही छोटे पर्दे के इस शो में आएगी नज़र

छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी मौनी रॉय इन दिनों अपनी सक्सेस को इंजॉय कर रहीं हैं। फिल्म गोल्ड से मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आई थीं। इसमे मौनी एक बंगाली लेडी के किरदार में नज़र आई थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। आपको यह जानकर खुशी होगी की मौनी जल्द ही छोटे पर्दे पर नज़र आने वाली है।

प्रमोशन के दौरान अचानक दर्द से चीख पड़ी अनुष्का, मिली बेड रेस्ट की सलाह, क्या है माजरा...


जी हां आपको बता दें कि मौनी जल्द ही फेमस शो 'शक्ति...अस्तित्व के अहसास की' में नज़र आने वाली है। इसमें वह किसी किरदार के रूप में नहीं बल्कि गेस्ट के रूप में नज़र आएगी। आपको बता दें कि मौनी को छोटे पर्दे से पहचान मिली है। वह शो 'नागिन' और 'नागिन 2' से काफी फेमस हुई थी।  मौनी से पहले इस शो में पवित्रा रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे भी नज़र आ चुकीं हैं। फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकार्णिका..द क्वीन आॅफ झांसी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ये खास काम करेंगी बेटी श्वेता

मौनी रॉय इस शो में गणेश उत्सव के दौरान नज़र आएंगी। आपको बता दें ​कि मौनी इन दिनों अपनी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी व्यस्त हैं। इसकी शूटिंग बूल्गारिया में चल रही है। फैंस इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से मौनी के फीस काफी बढ़ गई है। सूत्रों के मूताबिक उन्हें एकता कपूर ने वेब सीरिज के लिए अप्रोच  किया था लेकिन मनमुताबिक फिस नहीं मिलने पर मौनी ने शूट करने से मना कर दिया। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

क्लासिकल डांस के लिए ये बेहतरीन डांसर देंगी कंगना को प्रशिक्षण

अप्सरा की ड्रेस में तहलका मचा रही मौनी रॉय

हिट फिल्म देने के बाद भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी ये एक्ट्रेस, पति ने भी छोड़ा साथ

?