लारेन थाइलैंड में ले रही है छुट्टियों का आनंद......
लारेन थाइलैंड में ले रही है छुट्टियों का आनंद......
Share:

बॉलीवुड की विदेशी डांसर बाला लारेन गॉटलिब जो कि अपने शानदार डांसिंग के बल पर अब फिल्मो में भी अपना हाथ आजमा रही है. रेमो डिसूजा कि फिल्म 'एबीसीडी' में काम कर चुकी डांसर लॉरेन गॉट्टलिब जो कि अभी हाल फिलहाल इन दिनों थाइलैंड के फुकेट में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान लॉरेन गॉटलिब ने फुकेट में ली गई अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में लॉरेन बिकनी में अलग-अलग पोज देतीं नजर आ रही हैं।

लॉरेन का यह बोल्ड लुक पहली बार उनके फैंस को देखने को मिल रहा है। उनका कहना है कि यहां बिताए पल उनकी जिंदगी के सबसे शानदार पलों में से एक हैं. इसके साथ ही उन्होंने वहां पर हाथी की सवारी भी की। इसके बारे में उनका कहना है कि हाथी की सवारी करने का मेरा सपना पूरा हो गया है। खैर, छुट्टियों के बाद लॉरेन की हिंदी क्लासेज शुरू भी होने वाली हैं। तथा इससे पहले लारेन के बारे में चर्चा चल रही थी कि उन्हें पूर्व में अपने घर को तलाशने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

अभी हाल फिलहाल लारेन मुम्बई में ही रह रही है. लॉरेन ने अपने एक बयान में कहा है कि में सिंगल होने के साथ ही जवान भी हु तथा इसी कारण से मुझे अधिक समय तक लोग रहने नही देते है मकान मालिक सोचते हैं कि मैं एक एक्ट्रेस हूं। देर रात तक पार्टी करूंगी। सभी लोगों को परेशान करूंगी। मगर ऐसा कुछ नहीं है। मैं पार्टी देती ही नहीं हूं। मैं एक विदेशी हूं। सिंगल हूं। यह भी एक दिक्कत है। हालांकि यह हैरान करने वाली बात है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -