जो भाई जैसा है उसके साथ भी प्रेम प्रसंग की ख़बर उड़ा दी-हुमा कुरैशी
जो भाई जैसा है उसके साथ भी प्रेम प्रसंग की ख़बर उड़ा दी-हुमा कुरैशी
Share:

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में अपने अभिनय से सबका दिल जितने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि उनके प्रेम-प्रसंग की अफवाहें घटिया और बेहूदा हैं। यही कारण है कि वह इन बातों को ज्यादा सीरियस नहीं लेती। वैसे भी इन बातों का कोई महत्व नहीं है। इसलिए इन चीजों पर ध्यान भी नहीं देतीं। 

गौरतलब है कि अपने करियर की शुरुआत में हुमा कुरैशी के निर्देशक अनुराग कश्यप से प्रेम-प्रसंग की खबर भी सामने आई थी। अनुराग के साथ ही उन्होंने फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की थी। यही फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म थी। 

हाल ही में जब एक इंटरव्यू में हुमा कुरैशी से पूछा गया कि वह प्रेम-प्रसंग से जुड़ीं अफवाहों से कैसे निपटती हैं। जवाब में हुमा ने कहा कि मैं वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचती। मेरी पूरी फैमिली जानती है कि आखिर सच क्या है। साथ ही मैं इन खबरों से परेशान भी नहीं होती। मैं सिर्फ अपने फैन्स के बारे में सोचती हूँ। 

इधर, हुमा की कहा कि अभिनेता सोहेल खान के साथ भी लोगों ने मेरे प्रेम-प्रसंग की खबरें उड़ा दी। जबकि उन्हें मैं अपने भाई जैसा मानती हूँ। यह बेहद अप्रिय और घटिया बात है। हुमा इन दिनों फिल्म 'जॉली एलएलबी -2' में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएगी। 

मैंने गाँव और महानगर दोनों की लाइफ जी है -अक्षय कुमार

एक्शन फिल्मों से मैं बोर हो गया था-अक्षय

पाकिस्तान में 'काबिल' ने मारी 'रईस' से पहले अपनी छलांग.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -