साउथ जगत में शोक की लहर नहीं रहीं महान गायिका परवई मुनियाम्मा
साउथ जगत में शोक की लहर नहीं रहीं महान गायिका परवई मुनियाम्मा
Share:

लोकप्रिय अभिनेत्री और लोक गायिका परवई मुनियाम्मा का आज सुबह गुर्दे की लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया, जिसमें उन्हें कई वर्षों तक दर्द हुआ. वह 83 वर्ष की थी, उसके बेटे और पोते-पोती जीवित हैं. मदुरई के पास परवई में जन्मी मुनियाम्मा ने अपने लोक गीतों के लिए आसपास के क्षेत्रों में बहुत लोकप्रियता हासिल की और बाद में चेन्नई के लाइट म्यूजिक ट्रूप लक्ष्मण श्रुति को लाया गया.

मुनिअम्मा ने 2003 में विक्रम और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म 'धूल' में तमिल सिनेमा में अपने अभिनय और गायन की शुरुआत की, जिसमें एक शानदार दादी के रूप में उनके प्रदर्शन को उनके चरमोत्कर्ष गीत "सिंघल पोला" के रूप में जितनी प्रशंसा मिली, वह अभी भी एक पसंदीदा है. वह कई फिल्मों में शीर्ष अभिनेताओं के साथ दिखाई दिए हैं जैसे कि विजय, अजित, धनुष, सिम्बु और शिवकार्तिकेयन और अन्य.

पिछले दिनों परवई मुनियाम्मा की मृत्यु के संबंध में कई अफवाहें थीं, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य संबंधी डर को खत्म कर दिया और हाल ही में अभिनेता शिवकार्तिकेयन ने उन्हें मदुरै का दौरा किया और यह सुनिश्चित किया कि उन्हें एक निजी अस्पताल में चिकित्सा मिले. हम दिवंगत आत्मा के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं.

कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए नागार्जुन ने दान किए 1 करोड़ 

रिताभरी ने फैंस के साथ शेयर किया ये स्टाइलिश लुक

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई झिलिक भट्टाचार्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -