डिप्रेशन से निकलने के इस एक्ट्रेस ने लिख दी किताब
डिप्रेशन से निकलने के इस एक्ट्रेस ने लिख दी किताब
Share:

हर इंसान की ज़िन्दगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। अभिनेत्री दिव्या दत्ता की लाइफ में भी एक वक्त ऐसा जब वे गहरे अवसाद में चली गई थी। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी।

दरअसल, पिछले साल एक सर्जरी के बाद पैदा हुई स्वाथ्य संबंधी परेशानियों के चलते उनकी मां का निधन हो गया था। दिव्या अपनी मां को अपने दिल के बेहद करीब पाती थी। जब मां से दूरी के बाद दिव्या डिप्रेशन में चली गईं थीं लेकिन बाद में मां के साथ जुड़ी अपनी यादों को एक किताब के रूप में संजोने का काम शुरू किया और किताब लिखने में कामयाब रहीं।

उनकी इस किताब का नाम है 'मी एंड मां'। वे कहती है कि हर किसी का अपनी मां के साथ खास रिश्ता होता है और मेरा तो बेहद खास था, हम दोनों तो एक दुसरे को दोस्त समझते थे। 

इस किताब में एक बेटी का नजरिया है अपनी मां को देखने का। लेखन और अभिनय ऐसे दो काम हैं जिसके जरिए मुझे लगता है कि खुद को काफी अच्छे से व्यक्त किया जा सकता हैं। अब लिखने की आदत बन गई है तो इस अच्छी आदत को आगे जारी रखूंगी और आगे भी किताब लिखूंगी।

वे बताती है कि मैं उनके जाने के बाद बहुत कठिन समय से गुजरी, मैं डिप्रेशन में भी चली गई थी, फिर मैंने खुद का इलाज करवाया, मुझे हिप्नॉथेरिपी भी करवानी पड़ी। बाद में मेरे दिमाग में आया कि किताब लिखूं और किताब लिखना ही मेरे लिए सबसे बड़ी थेरिपी का काम था। 

दिव्या फिर से किताबो में हुई दिव्य....

Zee Rishtey Award में चमकते नजर आए टीवी के सितारे.....

टी-सीरिज के म्यूजिक वीडियो 'कभी यादों में' नजर आई श्रीदेवी....

ओम पुरी की पहली पत्नी ने रखी तेरहवीं की रस्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -