दिव्या फिर से किताबो में हुई दिव्य....
दिव्या फिर से किताबो में हुई दिव्य....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिव्या दत्ता एक बार फिर से हमे सुर्खियों में नजर आ रही है जी हाँ, वैसे भी दिव्या दत्ता जो की पूर्व में हमे बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते भी हमे नजर आ चुकी है. अबकी बार दिव्या दत्ता अपनी किताब के चलते चर्चाओ में है. अभी हाल ही में हमे दिव्या के बारे में पता चला है की  उन्होंने एक किताब को लिखा है. बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि बतौर लेखिका एक नई शुरूआत के लिए वह काफी उत्साहित हैं.

दिव्या इन दिनों अपनी किताब ‘मी एंड मां’ के लॉन्च की तैयारियों में व्यस्त हैं यह किताब उनकी मां और उनके जीवन पर आधारित है. यह भी सुनने में आया है कि, मेगास्टार अमिताभ बच्चन कल उनकी किताब का लोकार्पण करेंगे. साथ ही साथ अभिनेत्री दिव्या ने कहा, ‘‘ यह (किताब) मेरे और मेरी मां के जीवन पर है.

एक लेखिका के तौर पर नई शुरूआत करना काफी उत्साहजनक है. लेखन और अभिनय ऐसे दो काम हैं जिसके जरिए मुझे लगता है कि आप खुद को काफी अच्छे से व्यक्त कर सकते हैं. दोनों का हिस्सा बनना एक बेहतरीन अनुभव है. ’’ दिव्या की मां का निधन पिछले साल सर्जरी के बाद पैदा हुई स्वाथ्य संबंधी परेशानियों के चलते हो गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -