इस गाने के शूट के बाद रातभर रोईं थीं स्मिता पाटिल, फिर अगले दिन अमिताभ ने...
इस गाने के शूट के बाद रातभर रोईं थीं स्मिता पाटिल, फिर अगले दिन अमिताभ ने...
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे किस्से हैं जिन्हे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. ऐसे में एक किस्से है अमिताभ और स्मिता का. जी हाँ, अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल जिन्हे आप सभी ने नमक हलाल मूवी में देखा होगा. कहा जाता है इस फिल्म में एक गाना था और उस गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री स्मिता पाटिल पूरी तरह से रोने लगी थीं. जी हाँ, पहले तो आप सभी को यह बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने डायलॉग और एक्टिंग की वजह से आज भी लोकप्रिय हैं और बीते दिनों उन्हें आप सभी ने कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट करते हुए देखा होगा.

ऐसे में हम जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं वह आप तस्वीर देखकर समझ गए होंगे. इस गाने में अभिनेत्री स्मिता पाटिल है और यह गाना है 'आज रपट जाए तो हमें ना उठाइयो'. यह एक ऐसा गाना है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है और आज भी देते हैं लेकिन इस गाने को फिल्माने के बाद अभिनेत्री स्मिता पाटिल सारी रात रोईं थीं और इसके अगले ही दिन अमिताभ बच्चन को एहसास हो गया कि स्मिता पाटिल उस सीन की वजह से काफी ज्यादा दुखी हो गई हैं इस कारण से उन्होंने स्मिता पाटिल को समझाया कि यह तो बस फिल्म के स्क्रिप्ट की डिमांड थी और इसी वजह से उन्हें ऐसा सीन करना पड़ा.

उसके बाद अभिनेत्री स्मिता पाटिल को अमिताभ बच्चन का व्यवहार काफी अच्छा लगा और उन्हें एहसास हो गया कि उनके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है और उन्होंने अगले दिन भी शूटिंग जारी रखी. कहा जाता है अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल की बॉन्डिंग इस मूवी के बाद बहुत अच्छी हो गई थी और इस गाने के बाद दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. इसी के साथ जब फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन का एक्सीडेंट हुआ था, उससे एक रात पहले ही अभिनेत्री स्मिता पाटिल को यह अहसास हो गया था कि अमिताभ बच्चन के साथ कुछ गड़बड़ होने वाली है और उन्होंने इस बारे में अमिताभ से पूछा भी था.

'सब कुशल मंगल' में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना, फिल्म को लेकर कही ये बात

जामिया में छात्रों के प्रदर्शन को लेकर बॉलीवुड की हस्तियों के रहे यह रिएक्शन

भाई की रोका सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं करीना और करिश्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -