भाई की रोका सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं करीना और करिश्मा
भाई की रोका सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं करीना और करिश्मा
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर के कज़न भाई अरमान जैन ने रोका कर लिया है और उनकी रोका सेरेमनी की कई फोटोज वायरल हो रहीं हैं. वह जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में बीते कल से ही सोशल मीडिया पर अरमानजैनकीशादी का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और उनकी फोटोज वायरल हो रहीं हैं. मिली जानकारी के अनुसार अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और करीना कपूर को बीते कल एयरपोर्ट पर इनकी रोका सेरेमनी के लिए मेकअप कराते भी स्पॉट भी किया गया था जो आपको याद ही होगा.

इस दौरान करिश्मा कपूर भी अपनी बेटी और बेटे संग स्पॉट हुईं और उनका लुक भी दिल को छू लेने वाला रहा. इसी के साथ इस दौरान तीनों ने ही ऑफ व्हाइट कलर का एसेंबल कैरी किया था और बायत करें जूलरी की तो उन्हें कैरी न करते हुए करिश्मा ने ब्रोकेड की पेंट और लॉन्ग कुर्ता पहना था जो उनके लुक को निखार रहा था. इसी के साथ उनकी बेटी ने गाउन कैरी किया था जो दिलकश दिखाई दे रहा था. इस दौरान नीतू कपूर और ऋषि कपूर भी स्पॉट किए गए और दोनों का अंदाज सुहावना रहा. वहीं तारा सुतारिया भी रोका सेरेमनी में नजर आईं और उन्होंने साड़ी पहनी थी.

इसी के साथ करीना कपूर ने लाल रंग का सूट पहना था जिस पर गोल्डन कढ़ाई हुई थी और सैफ अली खान ने व्हाइट शॉर्ट कुर्ता और पजामी कैरी की थी जिसके साथ ब्राउन ब्रूज़ शूज उन्हें कम्प्लीट लुक दे रहे थे. वहीं कियारा आडवाणी भी इस दौरान स्पॉट की गईं और उन्होंने शिमरी व्हाइट पिंक साड़ी पहनी थी जिसके साथ लाइट पर्पल ब्लाउज कैरी किया था जो सेक्सी दिख रहा था.

नागरिकता कानून पर ट्वीट करने से ट्रोल हुए इस एक्टर ने अब दिया कड़क जवाब

सलमान ने अपनी फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, 'दबंग' के लिए नहीं थे पहली पसंद,

Bigg Boss 13: घर से बाहर आते ही हिंदुस्तानी भाऊ ने खोले राज, बोले- 'घर में सब लोगों...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -