इस दिन रिलीज़ होगा Mirzapur Season 3 का ट्रेलर, गोलू गुप्ता ने कहा- 'आप भौकाल मचाएंगे'

इस दिन रिलीज़ होगा Mirzapur Season 3 का ट्रेलर, गोलू गुप्ता ने कहा- 'आप भौकाल मचाएंगे'
Share:

चर्चित वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के नए सीजन का लंबे वक़्त से इंतजार हो रहा है। हाल में निर्माताओं ने सस्पेंस से पर्दा हटाते हुए रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी थी। एक टीज़र साझा किया गया था जिसे देखने के पश्चात् ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार धमाका होने वाला है। अब इस सीरीज में गजगामिनी यानी गोलू गुप्ता की भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने ट्रेलर रिलीज़ की जानकरी दे दी है। श्वेता त्रिपाठी ने मिर्ज़ापुर सीजन 3 का एक नया पोस्टर साझा करते हुए बताया है कि ट्रेलर 20 जून को आने वाला है।

श्वेता त्रिपाठी ने एक पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘तरीक हम सेट किए हैं, भौकाल आप मचाएंगे। मिर्ज़ापुर ऑफिशियल ट्रेलर 20 जून को। तैयार? पोस्टर में गुड्डू भैया, कालीन भैया, गोलू सहित कई अहम किरदार दिखाई दे रहे हैं। बीना की भूमिका अदा करने वाली रसिका की मांग में गहरा सिंदूर और चेहरे पर चालाकी वाले एक्सप्रेशन हैं। विजय वर्मा के बड़े हुए बाल और लुक बता रहा है कि इसबार उनकी भूमिका दर्शकों को खुश करने वाला है। कालीन भैया की विधवा बहू माधुरी भाभी का किरदार से उम्मीदें हैं।

बता दें, इस बार जंगल का शेर बनने की जंग के बीच परिवार, प्यार, दोस्ती और भाईचारा भी दिखाई देने वाला है। गुड्डू भैया की बहन डिंपी और रॉबिन के बीच प्रेम कहानी स्टोरी शुरू होगी। हाल में डिंपी की भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री हर्षिता गौर ने कहा था कि डिंपी और रॉबिन की प्रेम कहानी मुझे गंदे कीचड़ में खिलते हुए एक सुंदर कमल की याद दिलाती है। मैं दर्शकों को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि उनके पसंदीदा लवबर्ड्स उनके लिए आगे क्या ला रहे हैं।

रिलीज हुआ JNU पर बनी फिल्म का ट्रेलर, अहम रोल में दिखे उर्वशी रौतेला-रव‍ि किशन

'मुझे इंडस्ट्री से दुख पहुंचा है', अमित साध ने बयां किया दर्द

सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं शत्रुघ्न सिन्हा, शादी में नहीं होंगे शामिल! एक्ट्रेस के अंकल ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -