कंगना रनौत ने अपने नवविवाहित चचेरे भाई और भाभी को उपहार में दिया आलीशान घर, शेयर की गृहप्रवेश की तस्वीरें

कंगना रनौत ने अपने नवविवाहित चचेरे भाई और भाभी को उपहार में दिया आलीशान घर, शेयर की गृहप्रवेश की तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना रनौत ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज की है। अपनी जीत के बाद, नवनिर्वाचित सांसद विभिन्न राजनीतिक गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग ले रही हैं। हालांकि, वह फिलहाल अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इन सबके बीच, उनके चचेरे भाई वरुण रनौत ने हाल ही में अपनी प्रेमिका अंजलि रनौत से शादी की है। इस अवसर को मनाने के लिए, कंगना ने नवविवाहित जोड़े को चंडीगढ़ में एक खूबसूरत घर उपहार में दिया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर इस उदार उपहार की तस्वीरें भी साझा कीं।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में उनके नवविवाहित चचेरे भाई वरुण ने उन्हें एक प्यारा सा नोट लिखा है, जिसमें लिखा है, "अनमोल तोहफे के लिए शुक्रिया, बहन कंगना रनौत... चंडीगढ़ अब घर जैसा लगता है।" कंगना ने नए खरीदे गए घर में आयोजित गृह प्रवेश समारोह की कई अन्य तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

अभिनेत्री ने अपनी बहन रंगोली की आईजी स्टोरी का स्क्रीनशॉट रीपोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कंगना की तारीफ करते हुए लिखा, "प्यारी बहन कंगना रनौत, आप हमेशा हमारे सपनों को साकार करती हैं। हर चीज के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।" कंगना ने रंगोली का एक और नोट भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, "गुरु नानक देव जी ने कहा था कि हमारे पास जो कुछ भी थोड़ा है, उसे हमें साझा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें हमेशा ऐसा लगता है कि हमारे पास पर्याप्त नहीं है, लेकिन फिर भी हमें इसे साझा करना चाहिए। मेरा मानना ​​है कि इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है..."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Ranaut (@varunranaut)

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही अपनी डायरेक्टोरियल फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जिसमें वह दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाल नायर और महिमा चौधरी भी अहम भूमिका में हैं। फैंस फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। 

कावासाकी निंजा 300 का मेड-इन-इंडिया मॉडल लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

मेलोनी ने जिस फोन के साथ पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली, उसकी कीमत इतनी है, फिलहाल इसमें मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

रेनो की नई इलेक्ट्रिक कार हुई लॉन्च, 380 किमी की होगी रेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -