शादी के 2 साल बाद तलाक लेने की तैयारी में है यह बॉलीवुड कपल
शादी के 2 साल बाद तलाक लेने की तैयारी में है यह बॉलीवुड कपल
Share:

बॉलीवुड की कई हिट फ़िल्में जैसे काई पो चे, आयशा और जजमेंटल है क्या में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अमृता पुरी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल उनकी जिंदगी में इस समय कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. जी दरअसल उन्होंने साल 2017 में शादी की और अब वह तलाक लेने वाली हैं.

जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक वह अपने पति के साथ लगातार तनावपूर्ण संबंधों के चलते ये कदम उठा रही हैं. आपको बता दें कि उन्हों साल 2017 नवंबर में मुंबई के रेस्टोरेंट मालिक इमरुन सेठी से बैंकाक में शादी रचाई थी और दोनों ने दो वेडिंग सेरेमनी रखी, जहाँ उनके ख़ास शामिल हुए. वहीं अब खबर है कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं है और दोनों तलाक लेने को मजबूर हो चुके हैं. इस समय दोनों के बीच तनाव इतना ज्यादा बढ़ गया है कि दोनों तलाक लेने के बारे में सोच रहे हैं. अमृता और सेठी को काफी समय से एक साथ भी नहीं देखा गया है दोनों अलग अलग ही नजर आते हैं.

आपको बता दें कि सेठी ने अपना यूरोपियन रेस्टोरेंट खोला था जिसका नाम टेर्टुलिया मुंबई था और इस दौरान भी उनके साथ उनकी पत्नी नहीं नजर आईं. वहीं एक खबर है कि लगातार झगड़ों और बहस से परेशान होकर अमृता एक साल पहले अपने मायके चली गई हैं और अब दोनों तलाक लेने के विचार में हैं. वैसे अमृता पुरी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं लेकिन काफी समय से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं.

रिलीज हुआ गंदी बात 4 का ट्रेलर, है सेक्स और बोल्डनेस से भरपूर

भाई की फिल्म पर खुलकर बोले ईशान खट्टर, कहा- 'ज्यादातर दिक्कतें उसने खुद ही...'

काजोल ने किया बड़ा खुलासा, निसा और युग से पहले हुआ था दो बार मिसकैरेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -