फैंस के लिए बड़ी खबर: 2 साल बाद पूरी हुई ' गंगूबाई काठियावाड़ी ' की शूटिंग, जल्द हो सकती है रिलीज़
फैंस के लिए बड़ी खबर: 2 साल बाद पूरी हुई ' गंगूबाई काठियावाड़ी ' की शूटिंग, जल्द हो सकती है रिलीज़
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत डिंपल गर्ल आलिया भट्ट काफी लंबे समय से फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर चर्चा में हैं। फैंस इस फिल्म का काफी लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जैसा कि 2019 की शुरुआत में इस फिल्म की खबर आई थी। लेकिन किसी न किसी वजह से इस फिल्म की शूटिंग रुक गई और अब आखिरकार दो साल बाद इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई।

साल 2019 की शुरुआत में जब 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर सामने आया तो फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक और उत्साहित हो रहे हैं। लेकिन किसी न किसी वजह से फिल्म की शूटिंग अचानक बंद हो गई। अब खबर आई है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और शूटिंग में देरी का कारण बताया है. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते फिल्म का एक गाना और एक छोटा सा हिस्सा बचा था, जिसे अब शूट कर लिया गया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है।

बता दें कि करीब दो घंटे पहले आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी और हमने 2 साल बाद फिल्म पूरी की. फिल्म दो लॉकडाउन, दो साइक्लोन और कई मुसीबतों से गुजरी है। फिर भी हमने हार नहीं मानी।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

सबसे भिड़ने के बाद KRK ने बदली अपनी चाल, ट्वीट कर मांगी सबसे माफ़ी

KRK नहीं आ रहा है अपनी हरकतों से बाज, अब कंगना की फिल्मों को लेकर बोल डाली ये बात

अर्जुन और मलाइका की रोमांटिक फोटो देख बोले KRK- 'गुर्दा है तेरे में'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -