माँ के जन्मदिन पर इमोशनल हुए सोनू सूद, किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

सोनू सूद को बॉलीवुड का मशहूर एक्टर कहा जा सकता है और वह उस समय से और अधिक प्यारे बन चुके हैं जब से उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद की है. उन्होंने बीते समय में लगे लॉकडाउन में हजारों प्रवासी मजदूरों को महाराष्ट्र से उनके घर पहुंचाया था और इसी कारण वह अब तक मसीहा बने हुए हैं. आप जानते ही होंगे लॉकडाउन खुलने के बाद नेकी का काम सोनू लगातार करते जा रहे हैं और अब तक उनके काम के चर्चे हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

इस बीच सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देते हैं. अब हाल में सोनू ने अपनी मां के जन्मदिन पर उन्हें याद किया और इमोशनल होकर पोस्ट किया है. आप देख सकते हैं मां के साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर सोनू ने लिखा है- 'हैपी बर्थडे मां... जिस तरह से मेरा हमेशा मार्गदर्शन करती रही है, बस मेरी पूरी जिंदगी ऐसे ही करती रहो. काश मैं तुम्हें कसकर गले लगा सकता और तुम्हें बता सकता कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं... लेकिन मुझे यकीन है कि तुम जहां भी होगी मुझे मिस कर रही होगी. जिंदगी कभी भी एक जैसी नहीं होगी लेकिन मेरी गाइडिंग ऐंजल तब तक बनी रहना जब तक मैं तुम्हें फिर से न देख लूं. मिस यू'.

वैसे सोनू के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें कमेंट्स में दुखी न होने के लिए कह रहे हैं. काम के बारे में बात करें तो सोनू इन दिनों केवल लोगों की मदद कर रहे हैं वह शूटिंग से दूर है. बीते दिनों से वह 3000 छात्रों को भारत वापस लाने के लिए कोशिश कर रहे हैं, जो इस समय रूस के पास किर्गिस्तान में फंसे हैं.

दिल्ली के एनजीओ की महिलाओं की बनाई राखियां बेचने में मदद करेंगे आयुष्मान

कंगना का पुराना वीडियो शेयर कर भड़कीं तापसी ने दिया तगड़ा जवाब

खुद से छोटे लड़के को नोरा फतेही ने कहा हमसफ़र, फोटो शेयर कर लिखा- 'हम शादी करने वाले हैं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -