अपने पिता को याद करते हुए टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, लिखा इमोशनल कैप्शन
अपने पिता को याद करते हुए टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, लिखा इमोशनल कैप्शन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने जहां अभिनय के मामले में खुद को साबित किया है वहीं एक्शन और डांस के मामले में भी उन्होंने एक अलग ही लेवल तैयार किया हुआ है. टाइगर श्रॉफ के डेब्यू के बाद से उन्हें ज्यादातर लोगों ने उनके लुक्स को लेकर ट्रोल किया था पर अब उन्होंने काफी तेजी से अपने निगेटिव पॉइंट्स को पॉजिटिव में तब्दील कर लिया है.

टाइगर श्रॉफ काफी कम समय में अपने करियर के उस मुकाम पर हैं जहां तक पहुंचने में एक्टर्स को सालों लग जाते हैं. अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड को बागी, बागी 2, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और वॉर जैसी दमदार फिल्में दी हैं. काम के बीच खुद को काफी बिजी कर चुके टाइगर हाल ही में अपने पिता जैकी श्रॉफ को याद करते दिखे. उन्होंने अपने पिता के लिए एक सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो कोलाज पोस्ट की, जिसमें से एक तरफ उनका फोटो था और दूसरी तरफ जैकी श्रॉफ की युवा तस्वीर थी. तस्वीर के कैप्शन में टाइगर ने लिखा, "मेरे पापा सबसे स्ट्रॉन्ग." हालांकि ज्यादातर लोगों का ध्यान टाइगर की लिखी बात से ज्यादा उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर गया हैं. इस तस्वीर में टाइगर काफी हद तक अपने पिता की तरह नजर आ रहे थे.

हालांकि टाइगर अपने पिता जैकी की तुलना में कहीं ज्यादा स्लिम ट्रिम हैं. लेकिन दोनों के नैन नक्श काफी हद तक एक दूसरे से मेल खाते हैं. बात करें टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में वह इस बार किसी बिल्कुल नए विलेन के साथ टक्कर लेते नजर आ सकते हैं. फिल्म के पिछले दो पार्ट सुपरहिट रहे हैं.

अभिनेता जावेद जाफरी ने महाराष्ट्र की सियासत पर कसा तंज, कहा- 'मैं अपना वोट बदलना चाहता हूं....'

हिंदी सिनेमा की यह अभिनेत्री एक बार फिर हुई प्रेग्नेंट

अपनी फिल्म 'जर्सी' के लिए आधी रात पसीना बहाते नजर आए शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -