रंगस्थलम के सीक्वल में साउथ सुपरस्टार राम चरण और सुकुमार आएंगे नजर
रंगस्थलम के सीक्वल में साउथ सुपरस्टार राम चरण और सुकुमार आएंगे नजर
Share:

रंगस्थलम की अगली कड़ी जल्द ही शूट करने की योजना है और अच्छी खबर यह है कि इस फिल्म के सीक्वल के लिए टॉलीवुड स्टार अभिनेता सुकुमार और राम चरण ने आने का फैसला किया है। यहां हम आपको यह बता दें कि इस फिल्म के लिए रंगस्थलम अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने एक अग्रणी महिला के रूप में है, बता दे कि रंगस्थलम 2018 में रिलीज़ हुई और यह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही।

सुकुमार और राम चरण दूसरी बार एक फिल्म के लिए टीम बनाने की योजना बना रहे हैं और रिपोर्ट्स आ रही हैं कि निर्देशक और अभिनेता रंगस्थलम की अगली कड़ी लेकर आएंगे। बस अब इसके सीक्वल की आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। यदि सब कुछ योजना के अनुसार होगा, तो प्रोजेक्ट फर्श पर चला जाएगा, जब सुकुमार अपनी अगली फिल्म युवा और घटित अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ करेंगे, जो वर्तमान में पुरी जगन्नाध के साथ एक्शन ड्रामा लेगर के लिए काम कर रहे हैं, जिसमें शहर की अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अभिनय किया है।

इस बीच, राम चरण, जो वर्तमान में आत्म अलगाव में है, अपने पिता मेगास्टार चिरंजीवी और काजल अग्रवाल स्टारर सामाजिक संदेश उन्मुख फिल्म आचार्य में कोरला शिवा के निर्देशन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे और उन्होंने भारतीय 2 प्रसिद्धि शंकर के लिए भी काम किया है। 

नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर अखंड ने तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड, मिले 35 मिलियन व्यूज

शकुंतलम अभिनेता देव मोहन ने सामंथा अक्किनेनी के साथ शेयर किया अपना अनुभव

भारत में ट्रैंड हुई नेटफ्लिक्स की ये तेलुगु वर्जन फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -