बर्थडे बॉय सलमान खान को उनकी गर्लफ्रेंड ने इस अंदाज में किया विश
बर्थडे बॉय सलमान खान को उनकी गर्लफ्रेंड ने इस अंदाज में किया विश
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. सलमान खान ने बीती रात अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन की पार्टी की. इस पार्टी में सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी मौजूद थीं. सलमान खान की केक काटते हुए और परिवार के नाचते-गाते और एन्जॉय करते हुए कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में अब सलमान की एक और वीडियो सामने आई है, जिसमें यूलिया वंतूर उन्हें किस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सभी लोग सलमान खान को जन्मदिन की बधाई देते हैं और फिर यूलिया आकर उन्हें किस करती हैं. 

बता दें कि अपने जन्मदिन के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने बताया था, 'मेरे जन्मदिन के कोई प्लान नहीं हैं. मेरी बहन अर्पिता प्रेग्नेंट है, तो मैं उसके साथ समय बिताने वाला हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर सलमान खान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी फिल्म दबंग 3 हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सई मांजरेकर ने काम किया है. डायरेक्टर प्रभु देवा की बनाई दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सलमान जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म राधे: मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम शुरू करेंगे.

दोबारा मामू बने सलमान खान, बहन ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

अभिषेक बच्चन की फिल्म को मिल ही गया नाम, यह चार खिलाड़ी मिलकर खेलेंगे ‘लूडो’

अदनान सामी ने CAA की आलोचना करने वाले पाकिस्तान को दी 'मुंह बंद रखने' की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -