अभिनेता प्रकाश राज ने 'भीमला नायक' को रोकने के लिए अपनी शक्ति का 'दुरुपयोग' करने के लिए आंध्र सरकार की आलोचना की
अभिनेता प्रकाश राज ने 'भीमला नायक' को रोकने के लिए अपनी शक्ति का 'दुरुपयोग' करने के लिए आंध्र सरकार की आलोचना की
Share:

 

टॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज ने आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा तेलुगू फिल्म उद्योग पर सत्ता के कथित दुरुपयोग और प्रभुत्व के बारे में चिंता व्यक्त की है, खासकर पवन कल्याण की नवीनतम फिल्म 'भीमला नायक' के मामले में। रविवार को, अभिनेता ने स्थिति के बारे में ट्वीट किया, अधिकारियों से अपने अवांछित वर्चस्व को समाप्त करने की अपील की।

प्रकाश राज ने राज्य में फिल्म प्रतिबंध लगाने के लिए आंध्र प्रदेश सरकार की आलोचना की है, जैसे कि पवन कल्याण की 'भीमला नायक' के मामले में। अपने हार्ड-हिटिंग नोट में, अभिनेता ने लिखा, "#BheemlaNayak .. #GovtofAndhrapradesh कृपया इस हमले को समाप्त करें .. सिनेमा को #JustAsking को पनपने दें"।

बहुआयामी फिल्मी हस्ती ने जगन सरकार द्वारा सत्ता के दुरुपयोग पर भी सवाल उठाया। प्रकाश राज के मुताबिक दर्शकों का अपने पसंदीदा अभिनेताओं और फिल्मों के प्रति प्यार को कोई नहीं रोक सकता। पवन कल्याण की फिल्म "भीमला नायक" की रिलीज के बाद, आंध्र सरकार ने सिनेमाघरों में विशेष अधिकारी बलों को तैनात किया, जिससे सभी ने सत्ताधारी पार्टी के कार्यों से मुंह मोड़ लिया। फिल्म को पहले रिलीज होने से रोकने के लिए आंध्र प्रदेश ने विशेष सरकारी आदेश जारी किए। राज्य में टिकटों की कीमतों से संबंधित सरकारी आदेश को लागू करने के अदालत के विरोध को सरकार ने अनसुना कर दिया है।

महामारी की पहली दो लहरों के दौरान, पूरी फिल्म उद्योग को नुकसान हुआ। जहां तेलंगाना सरकार उद्योग की सहायता करने का वादा करती है, वहीं आंध्र प्रदेश में अभिनेता से राजनेता बने एक व्यक्ति को निशाना बनाने का निर्णय तेलुगु राज्यों में एक गर्म विषय बन गया है। दूसरी ओर, पवन और राणा-स्टारर 'भीमला नायक' के बारे में कहा जाता है कि यह संयुक्त राज्य में भी टूट गई है। फिल्म अब आंध्र प्रदेश में सबसे कम उपलब्ध कीमतों पर प्रदर्शित हो रही है।

'पुष्पा' के निर्देशक सुकुमार ने साई पल्लवी को 'द लेडी पवन कल्याण' कहा

एमएए अध्यक्ष मांचू विष्णु के कार्यालय में लूट

'एएमजे' के ट्रेलर ने पारिवारिक मनोरंजन का वादा किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -