'पुष्पा' के निर्देशक सुकुमार ने साई पल्लवी को 'द लेडी पवन कल्याण' कहा
'पुष्पा' के निर्देशक सुकुमार ने साई पल्लवी को 'द लेडी पवन कल्याण' कहा
Share:


'पुष्पा' के निर्देशक सुकुमार ने एक आगामी फिल्म के लिए एक पूर्व-रिलीज़ कार्यक्रम में साईं पल्लवी की प्रशंसा की और उन्हें 'लेडी पवन कल्याण' कहा। रविवार को मंच पर बोलते हुए सुकुमार ने साईं पल्लवी का नाम पकड़ लिया और दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट से 'फिदा' की अभिनेत्री के लिए नॉनस्टॉप गर्जना की।

जब साईं पल्लवी का नाम पुकारा गया तो सुकुमार सहित मंच पर मौजूद सभी लोग चकित रह गए। साईं पल्लवी भावनाओं से अभिभूत थीं क्योंकि इस अवसर पर भीड़ चिल्लाती रही, 'आर्य' के निर्देशक को बोलने की अनुमति नहीं दी। सुकुमर ने कहा, "मैं देखता हूं कि लोग साईं पल्लवी को निहारना बंद नहीं करते हैं, क्योंकि मैं देखता हूं कि लोग कभी भी पवन कल्याण को पसंद करना बंद नहीं करते हैं।"

यह कुछ ऐसा है जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से बताना चाहता था। लेकिन अब जब मुझे मौका मिला है, तो चलिए शुरू करते हैं। निश्चित सौंदर्य आदर्शों को प्रोत्साहित करने वाले विज्ञापनों को खारिज करना आपकी मानवता को प्रदर्शित करता है। सुकुमार ने कहा, "मैं इसके लिए आपकी प्रशंसा करता हूं, साईं पल्लवी।" साईं पल्लवी सुकुमार के पास गई और कहा, "जो कुछ भी आप मुझे बताना चाहते हैं, कृपया मुझे व्यक्तिगत रूप से बताएं," क्योंकि उनके अनुयायी उनके लिए चिल्लाते रहे।

"साई पल्लवी इतनी विनम्र हैं कि वह चाहती हैं कि मैं इसे व्यक्तिगत रूप से कहूं क्योंकि आप लोग बिल्कुल भी नहीं रुक रहे हैं," वह कहती हैं। लेकिन मुझे उसका सम्मान करना होगा कि वह कौन है, "सुकुमार ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा। शारवानंद और रश्किमा मंदाना की 'अदावल्लु मीकू जौहरलू' के पूर्व-रिलीज़ समारोह में मेहमान साईं पल्लवी, कीर्ति सुरेश और सुकुमार थे। साई पल्लवी तेलुगु की सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं, और उनके पास एक मजबूत प्रशंसक आधार है।

एमएए अध्यक्ष मांचू विष्णु के कार्यालय में लूट

'एएमजे' के ट्रेलर ने पारिवारिक मनोरंजन का वादा किया

पहले दिन 10 .50 दूसरे दिन 13.32, जानिए तीसरे दिन गंगूबाई ने कमाए कितने करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -