बुरे कामों में आया शक्तिमान के इस ख़ास रिश्तेदार का नाम
बुरे कामों में आया शक्तिमान के इस ख़ास रिश्तेदार का नाम
Share:

हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल मीरा रोड पुलिस ने कनकिया परिसर के हेजल इमारत के दुकान नम्बर 2 से फ़िल्म स्टार मुकेश खन्ना के भतीजे जगदीश खन्ना को देव्यपार कराने के मामले में गिरफ्तार किया है. जी हाँ, मुकेश खन्ना वहीं हैं जिन्हे आप सभी ने टीवी शो 'शक्तिमान' में देखा होगा. उनके भतीजे जगदीश खन्ना पर यह आरोप है की वह पिछले 6 महीनों से स्पा चलाने की आड़ में देहव्यपार का धंधा कर रहा था.

मीरा रोड पुलिस ने पीटा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय भेज दिया गया है. आपको बता दें कि खबरों के अनुसार पुलिस को सुचना मिली थी कि, मीरा रोड पूर्व के आकुर्ति गार्डन में स्थित हेजल ईमारत के दुकान नम्बर दो में जगदीश खन्ना सोल सेरिनिटी स्पा नाम से मसाज पार्लर चला रहा था और यह आरोप है कि थाई मसाज के नाम पर जगदीश खन्ना देहव्यपार का धंधा धड़ल्ले से चला रहा था जब इस बात की सूचना मीरा रोड पुलिस को लगी तो उन्होंने डमी कस्टमर भेज कर जगदीश खन्ना से लड़की की मांग की. उसके बाद जैसे ही खन्ना पैसे लेकर कस्टमर को लड़की उपलब्ध कराया पहले से जाल बिछाई पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद पुलिस ने उसके कब्जे से एक लड़की को भी छुड़वाया.

खबरों के अनुसार आरोपी जगदीश खन्ना पर पुलिस ने पीटा के तहत मामला दर्ज कर लिया और उसके बाद उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया है आपको बता दें कि गिरफ्तार आरोपी फ़िल्म स्टार मुकेश खन्ना का भतीजा है. यह बात भी सामने आई है कि उसके पास जो लड़कियां काम करती थीं वो बॉलीवुड से ही जुडी हैं और केवल इतना ही नहीं आरोपी के संबंध बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अच्छे होने की वजह से उसके ज़्यादा तर ग्राहक भी वहीं से जुड़े हैं.

टीवी के सबसे पॉपुलर कपल का हुआ ब्रेकअप

बिकनी पहनकर दिलों में आग लगा रही है बिग बॉस की यह हसीना

बिग बॉस 12: जसलीन और अनूप के ब्रेकअप से सबसे ज्यादा खुश है यह शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -